scriptEVM-मतपेटियां लूट मामला: 150 के खिलाफ मामले दर्ज कर पुलिस दे रही दबिश, गांव में पसरा सन्नाटा | Ballots EVM Stolen Case, FIR Against 150, Fear In Village | Patrika News

EVM-मतपेटियां लूट मामला: 150 के खिलाफ मामले दर्ज कर पुलिस दे रही दबिश, गांव में पसरा सन्नाटा

locationसवाई माधोपुरPublished: Jan 25, 2020 05:11:06 pm

Submitted by:

abdul bari

सरपंच चुनाव की मतगणना के बाद ( Sarpanch Election Result ) हारे हुए प्रत्याशी और उनके समर्थकों के द्वारा पोलिंग पार्टी पर हमला कर EVM मशीन और मत पेटियों को लूटकर ले जाने के बाद पुलिस ( Sawai Madhopur Police ) की ओर से 150 से अधिक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Ballots EVM Stolen Case, FIR Against 150, Fear In Village

Ballots EVM Stolen Case, FIR Against 150, Fear In Village

सवाई माधोपुर
भाडौ़ती कस्बे के बड़ा गांव कहार ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सरपंच चुनाव की मतगणना के बाद ( Sarpanch Election Result ) हारे हुए प्रत्याशी और उनके समर्थकों के द्वारा पोलिंग पार्टी पर हमला कर EVM मशीन और मत पेटियों को लूटकर ले जाने के बाद पुलिस ( Sawai Madhopur Police ) की ओर से हारे हुए सभी प्रत्याशी और उनके 150 से अधिक समर्थकों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद बड़ागांव कहार में आरोपियों की गिरफ्तारी के डर से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।
महिलाओं में भय का माहौल ( Sawai Madhopur Crime )

पुलिस के डर से बड़ागांव कहार का गली मोहल्ला वीरान पड़ा हुआ है। लगातार पुलिस की दबिश के चलते महिलाओं में भय का माहौल है। पूर्व विधायक मोतीलाल मीणा ने बड़ा गांव कहार का दौरा किया और पुलिस उप अधीक्षक राकेश कुमार राजौरा से मुलाकात कर निर्दोष लोगों को छोड़ने की गुहार लगाई।

31 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ

पूर्व विधायक ने बताया कि पुलिस के डर से गांव में पुरुषों के अलावा महिला और बच्चे भी परेशान हैं। घटनाक्रम में अब तक पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर दो ईवीएम और मतपेटियों को बरामद किया गया है। लेकिन अभी भी दो कंट्रोल यूनिट बरामद करने के पुलिस प्रयास कर रही है। उधर, पुलिस 31 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो