scriptमारपीट की रिपोर्ट दी तो परिवार को लाठी, सरियों से दोबारा पीटा, उपचार के लिए गए तो नकदी व जेवर ले भागे | Beaten again with family | Patrika News

मारपीट की रिपोर्ट दी तो परिवार को लाठी, सरियों से दोबारा पीटा, उपचार के लिए गए तो नकदी व जेवर ले भागे

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 18, 2019 06:59:23 pm

Submitted by:

abdul bari

मारपीट की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराने से आक्रोशित आरोपियों ने पीडि़त सहित पत्नी व पुत्री के साथ दोबारा मारपीट कर दी।

maarpeet

मारपीट की रिपोर्ट दी तो परिवार को लाठी, सरियों से दोबारा पीटा, उपचार के लिए गए तो नकदी व जेवर ले भागे

मलारना डूंगर/सवाई माधोपुर.
थाना क्षेत्र के कुंडली नदी गांव में मारपीट की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराने से आक्रोशित आरोपियों ने पीडि़त सहित पत्नी व पुत्री के साथ दोबारा मारपीट कर दी। इतना ही नहीं जब पीडि़त खुद के साथ ही पत्नी व पुत्री का सवाईमाधोपुर में उपचार करवा रहा था तो आरोपी पीछे से घर में घुसे और बक्से का ताला तोड़कर जेवरात व नकदी पर भी हाथ साफ कर गए। इसकी रिपोर्ट मलारना डूंगर थाने दर्ज हुई है।
पुलिस के अनुसार कुंडली नदी निवासी जनकलाल मीणा की तरफ से सपोटरा थानांतर्गत ओडच निवासी दारा सिंह ने थाने में रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया कि 15 फरवरी को दोपहर साढ़े तीन बजे जनक लाल अपनी पत्नी सुरजा देवी व पुत्री के साथ घर पर बैठा था। इस दौरान घर पर आए सुखराम, हंसराज, प्रभुलाल, ममता, फोरन्ती ने मारपीट की। इस सम्बंध में वह मलारना डूंगर थाने में रिपोर्ट पेश कर वापस घर पहुंचा तो पहले से हंसराज, सूखराम, हेमराज, उदय सिंह, बबलू, ममता फोरन्ती आदि ने लाठी, डंडों व कुल्हाड़ी सरिया लेकर जनक लाल, सुरजा व पिंकी पर ताबड़ तोड़ जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने जनक लाल की जेब से 15 हजार रुपए छीन लिए।
हमले में घायल पति, पत्नी व पुत्री का उपचार सवाईमाधोपुर सामान्य चिकित्सालय में चल रहा है। आरोप है कि घायलों के सवाईमाधोपुर में भर्ती होने के कारण 17 फरवरी को आरोपी ममता व फोरन्ती ने घर में घुस कर बक्से के ताला खोल कर उसमें रखे जेवर व नकदी चुरा लिए। पुलिस में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो