scriptबेखौफ बजरी खननकर्ता: सड़क से दूर हटकर बचाई जान, फिर पुलिसकर्मी को कुचलने का किया प्रयास | Beckham gravel miners: Stay away from the road | Patrika News

बेखौफ बजरी खननकर्ता: सड़क से दूर हटकर बचाई जान, फिर पुलिसकर्मी को कुचलने का किया प्रयास

locationसवाई माधोपुरPublished: Apr 08, 2019 01:31:40 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

बेखौफ बजरी खननकर्ता: सड़क से दूर हटकर बचाई जान, फिर पुलिसकर्मी को कुचलने का किया प्रयास
 

sawaimadhopur

sawaimadhopur

मलारना डूंगर. लालसोट-सवाईमाधोपुर मेगा हाइवे स्थित तारनपुर गांव के पास बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास किया। पुलिसकर्मी ने सड़क से दूर भाग कर अपनी जान बचाई। इधर, पुलिस पूरे मामले को दबाने का प्रयास करती रही। इससे पूर्व भी बजरी के ट्रैक्टर से पुलिसकर्मी को कुचलने के प्रयास किया गया था।

एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी
रविवार सुबह भी भाड़ौती पुलिस चौकी के सामने से अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली निकले। पहले तो पुलिस इन्हें निकलते बेबसी से देखती रही, लेकिन बाद में पुलिस बस से ट्रैक्टर ट्रॉलियों का पीछा किया। पुलिस को पीछे आता देख ट्रैक्टर चालको ने भी बचने के लिए रफ्तार बढ़ा दी। ज्यादातर ट्रैक्टर ट्रॉली पुलिस से बच निकले, लेकिन नीमोद ब्रांच से आगे कदम का बड़ की तरफ तेज रफ्तार में बजरी से भरे ट्रैक्टर को घुमा देने से ट्रॉली पलट गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। बाद में पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर भाड़ौती पुलिस चौकी में खड़ा कर दिया।

खनन पर नहीं हो रही कार्रवाई
ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस व संबंधित विभाग सड़कों पर दौड़ते वाहनों पर तो कार्रवाई कर रहा है, लेकिन बनास व अन्य जगहों पर जहां बजरी का खनन किया जा रहा है वहां कार्रवाई नहीं हो रही है। जिले भर में बनास नदी के आस-पास अवैध बजरी के स्टॉक लगे हैं।
यह शनिवार शाम की घटना है। हमने ट्रैक्टर ट्रॉलियों का पीछा किया था। नहीं रुके।
राकेश कुमार, यादव, प्रभारी भाड़ौती, पुलिस चौकी

बजरी का ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने की सूचना पर हाइवे पर गए थे। ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त कर भाड़ौती चौकी में खड़ा किया है। मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।
नत्थन सिंह, हैड कांस्टेबल, थाना मलारना डूंगर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो