भजनों की बही बयार, रातभर झूमते रहे श्रोता

भजनों की बही बयार, रातभर झूमते रहे श्रोता

Rakesh Verma | Publish: Sep, 07 2018 01:05:02 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

छाण. कस्बे में माली मोहल्ले में सैनी नवयुवक मंडल के तत्वावधान में बुधवार शाम भजन संध्या हुई। मुख्य अतिथि भाजपा मंडल छाण अध्यक्ष लटूर लाल सैनी थे। अध्यक्षता सामाजिक कार्यकर्ता महावीर सैनी ने की। विशिष्ट अतिथि धनराज वार्ड पंच थे। आयोजन से जुड़े महावीर सैनी ने बताया कि भजन संध्या में प्रकाश माली एंड पार्टी द्वारा तेजाजी के गीतों की प्रस्तुति दी गई। अलगोजा की धुन पर श्रद्धालु नाचते नजर आए। नृत्य कलाकार अंजूू रंगीली एवं मीना सोनी ने प्रस्तुतियां दी। इस दौरान आसपास के ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी।


डिग्गी कल्याण पदयात्रा 16 को
सवाईमाधोपुर. मलारना चौड़ भक्त मण्डल के तत्वावधान में 16 सितम्बर को सुबह सात बजे मलारना चौड़ में दुर्गा माता मंदिर से 38वीं डिग्गी कल्याण पदयात्रा रवाना होगी। यह जानकारी संस्थापक सत्यनारायण अग्रवाल ने दी।


देवधाम जोधपुरिया पदयात्रा 13 को
पीपलवाड़ा. देवधाम जोधपुरिया दो दिवसीय पदयात्रा 13 सितंबर को थडोली से बाजे के साथ रवाना होगी। देवराज गुर्जर ने बताया कि ध्वज पूजन में जगदीश गुर्जर, नैनूराम गुर्जर, सरपंच साबिर खान, मुकेश शर्मा, कजोड़ गुर्जर, घनश्याम वैष्णव, लक्ष्मीनारायण छावड़ी, राजेश पटेल अतिथि रहेंगे। पदयात्रा सुबह 8 से भैरुजी मंदिर थडोली से रवाना होगी।


अग्रसेन जयन्ती की तैयारियों पर चर्चा
सवाईमाधोपुर. अग्रवाल समाज समिति शहर एवं अग्रवाल शिक्षण संस्थान की संयुक्त कार्यकारिणी की बैठक बुधवार रात शहर स्थित अग्रवाल धर्मशाला में दिनेश जैन की अध्यक्षता में हुर्ई। इसमें अग्रसेन जयंती महोत्सव की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। इसके बाद सर्वसम्मति से 6 अक्टूबर को कवि सम्मेलन कराने का निर्णय किया गया। प्रवक्ता अभिनव अग्रवाल ने बताया कि इसमें अग्रवाल समाज समिति के महामंत्री राजेंद्र अग्रवाल, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र अग्रवाल ,अग्रवाल शिक्षण संस्थान के अध्यक्ष पुरुषोत्तम गोयल एडवोकेट आदि मौजूद थे।


भामाशाह डिजिटल परिवार योजना शिविर आज से मोबाइल मय कनेक्टिविटी उपलब्ध करवाएं जाएंगे
सवाईमाधोपुर. मुख्यमंत्री के भामाशाह डिजिटल परिवार योजना के तहत आमजन के लिए सरकारी सेवाओं को घर बैठे मोबाइल से प्राप्त करने के लिए उन्हें मोबाइल सुविधा मय कनेक्टिविटी उपलब्ध कराने केलिए शुक्रवार को शिविर लगाए जाएंगे। जिला कलक्टर ने इसके लिए संबंधित विकास अधिकारियों को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।
कलक्टर ने बताया कि सुबह 10 बजे पंचायत समिति सभागार सवाई माधोपुर में, 10 को पंचायत समिति सभागार चौथ का बरवाड़ा में, 11 को पंचायत समिति सभागार बौंली, 12 को पंचायत समिति सभागार खण्डार, 14 को पंचायत समिति सभागार बामनवास, 17 को पंचायत समिति सभागार गंगापुर सिटी में लगेंगे। इसी प्रकार अटल सेवा केन्द्र बाटोदा में 18 को, अटल सेवा केन्द्र शिवाड़ में 24 , अटल सेवा केन्द्र कुण्डेरा में 25, मलारना डूंगर में 26 को, बहरावण्ड़ा खुर्द में 27 को एवं वजीरपुर में 28 को शिविर लगेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned