scriptबाबा रामदेव मंदिर में बड़ी चोरी: चोरों की तलाश में जंगल में छानी खाक | Big theft in Baba Ramdev temple: Searched the forest in search of thie | Patrika News

बाबा रामदेव मंदिर में बड़ी चोरी: चोरों की तलाश में जंगल में छानी खाक

locationसवाई माधोपुरPublished: Jan 15, 2022 01:52:25 pm

Submitted by:

rakesh verma

बाबा रामदेव मंदिर में बड़ी चोरी: चोरों की तलाश में जंगल में छानी खाकपुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरूसवाईमाधोपुर/भाडौ़ती. कस्बे के समीप ग्राम पंचायत चांदणौली गांव के बैरवा बस्ती स्थित बाबा रामदेव मंदिर में अज्ञात चोरों ने बीती रात दानपेटी से नकदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर मंदिर से दान पेटी को उठाकर उसमें रखी करीब 40 से 45 हजार रुपए की नकदी चुराई। वहीं दानपेटी को बड़ागांव कहार के रास्ते में फेंककर फरार हो गए।

बाबा रामदेव मंदिर में बड़ी चोरी: चोरों की तलाश में जंगल में छानी खाक

बाबा रामदेव मंदिर में बड़ी चोरी: चोरों की तलाश में जंगल में छानी खाक

बाबा रामदेव मंदिर में बड़ी चोरी: चोरों की तलाश में जंगल में छानी खाक
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू
सवाईमाधोपुर/भाडौ़ती. कस्बे के समीप ग्राम पंचायत चांदणौली गांव के बैरवा बस्ती स्थित बाबा रामदेव मंदिर में अज्ञात चोरों ने बीती रात दानपेटी से नकदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर मंदिर से दान पेटी को उठाकर उसमें रखी करीब 40 से 45 हजार रुपए की नकदी चुराई। वहीं दानपेटी को बड़ागांव कहार के रास्ते में फेंककर फरार हो गए। रामकिशन बैरवा एवं बृजराज आदि ग्रामीणों की सूचना के बाद खिरनी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर आसपास दान पेटी की तलाश की तो बड़ागांव कहार के रास्ते पर पुलिस को खाली दान पेटी मिली। पुलिस को आसपास पांच सात सौ रुपए की नकदी बिखरी हुई मिली। खिरनी पुलिस चौकी इंचार्ज सुरेश चौधरी ने बताया कि चोरी की घटना को लेकर चांदणौली निवासी बाबूलाल बैरवा व राजाराम बैरवा ने पुलिस को रिपोर्ट दी है।
फोटो कैप्शन- भाड़ौती चांदणौली गांव के मंदिर में चोरी की घटना का जायजा लेते हुए पुलिसकर्मी।
……….
लीकेज से व्यर्थ बह रहा जल, लोग परेशान
सवाईमाधोपुर. जलदाय विभाग की अनदेखी से आदर्श नगर बी वाल्मीकि बस्ती गली में पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से सैकड़ों गैलन पानी व्यर्थ बह रहा है। इससे लोगों के घरों के बाहर कीचड़ समस्या हो रही है। वहीं लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है।
कॉलोनी के शिक्षक श्यामलाल महावर ने बताया कि यहां पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से घरेलू नलों के कनेक्शन टूट गए है। इससे बीते चार दिन से सैकड़ों गैलन पानी व्यर्थ बह रहा है। मौखिक व लिखित रूप से शिकायत के बाद भी कोई ध्यान नहीं दे रहे है। स्थिति ये है कि अभी तक अधिकारी-कर्मचारी मोहल्ले में समस्या दूर करने नहीं पहुंचे हैं।
फोटो कैप्शन
सवाईमाधोपुर. आदर्श नगर बी वाल्मीकि बस्ती की गली में घर के बाहर भरे पानी को दिखाता व्यक्ति।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो