scriptलोडिंग वाहन की टक्कर से बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम | bike accident Bike rider death due to collision of loading vehicle | Patrika News

लोडिंग वाहन की टक्कर से बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम

locationसवाई माधोपुरPublished: Mar 17, 2019 06:39:48 pm

Submitted by:

abdul bari

हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। वहीं पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई।

भाड़ौती/सवाई माधोपुर.
क्षेत्र के लालसोट कोटा मेगा हाइवे पर निमोद ब्रांच के पास रात करीब दस बजे अमरूदों से भरी लोडिंग वाहन ने एक बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। वहीं पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक राजेश उर्फ पायलेट(27) पुत्र चंद्रकेश मीना निवासी चैनपुरा किसी कार्य से गया था। वापस आते समय निमोद ब्रांच के साथ सामने हाइवे पर सवाईमाधोपुर की तरफ से तेज गति में आ रही अमरुद से भरी लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।
उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मलारना डूंगर थाने के एएसआई रामबाबू गुर्जर ने लोडिंग वाहन को सीधा करवाकर दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर मलारना डूंगर थाने पहुंचाया। शव को सवाईमाधोपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।
एएसआई रामबाबू गुर्जर ने बताया कि हादसे में चैनपुरा निवासी राजेश की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

घर में मचा कोहराम
हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। हादसे के बाद परिजनों की रुलाई फूट पड़ी। परिजन एक दूसरे को ढांढ़स बंधाते नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो