scriptबाइक चोरी कर भागे युवक की मौत का मामला: खाकी के खिलाफ जताया रोष, आज बामनवास बंद का आह्वान | Bike theft Case young man's death Four-hour sit-in demonstration | Patrika News

बाइक चोरी कर भागे युवक की मौत का मामला: खाकी के खिलाफ जताया रोष, आज बामनवास बंद का आह्वान

locationसवाई माधोपुरPublished: Aug 07, 2019 08:04:46 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

तहसील के बाहर चार घंटे धरना-प्रदर्शन, बाइक चोरी कर भागे युवक की मौत का मामला,

sawai madhopur

Four-hour sit in demonstration

बामनवास. बाइक चुराकर भागे युवक की मौत ( Death young man ) के मामले में मंगलवार को आधा दर्जन से अधिक गांवों के लोगों ने तहसील के बाहर चार घंटे धरना-प्रदर्शन ( Four-hour sit-in demonstration ) कर पुलिस कार्रवाई के प्रति रोष जताया। ग्रामीणों ने मांगें नहीं मानने पर बुधवार को बामनवा बंद का आह्वान किया है।

NEWS: बाइक चुराकर भाग रहे युवक की संदिग्धावस्था में मौत, परिजनों ने नहीं लिया शव

रानीला गांव में बाइक चोरी कर भाग रहे युवक की मौत के मामले को लेकर मंगलवार को रानीला, बड़ीला, सराय, झाड़ोली एवं शफीपुरा सहित करीब आधा दर्जन से अधिक गांवों के महिला-पुरुषों ने तहसील के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान सर्वसमाज के लोगों का कहना था कि बाइक चोरी कर ले जा रहे युवक की मौत दुर्घटना में हुई। पुलिस इसमें जबर्दस्ती लोगों का फंसा रही है। लोगों ने आरोप लगाया कि निर्दोष लोगों को पुलिस की ओर से टारगेट किया जा रहा है। लोगों ने पुलिस से प्राथमिकी को वापस लेकर गिरफ्तार किए गए चारों युवकों को रिहा करने की मांग रखी। साथ ही मांगें नहीं माने जाने की स्थिति में बुधवार को बामनवास बंद रखकर तहसील कार्यालय के बाहर धरना शुरू करने की चेतावनी दी।

NEWS: चम्बल नदी में बढ़ी पानी की आवक: पुलिस ने किया ग्रामीणों को सतर्क, एलर्ट जारी, झरेल

हुई मंत्रणा, दिया ज्ञापन
विरोध-प्रदर्शन के लिए गांवों से वाहनों में भरकर आए ग्रामीणों के बीच पहले यहां मंत्रणा हुई। इसमें तय किया गया कि बामनवास उपखण्ड मुख्यालय का भी इसमें सहयोग लिया जाएगा। ग्रामीणों की ओर से बुधवार को बामनवास बंद का आह्वान किया गया है ताकि विरोध प्रदर्शन को और जनसमर्थन मिल सके। विरोध प्रदर्शन के बाद सैंकड़ों लोगों की मौजूदगी में जिला कलक्टर के नाम तहसीलदार जगदीश प्रसाद माहीच को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया कि आंदोलन के दौरान यदि कोई जन-धन की हानि होती है तो इसका जिम्मेदार प्रशासन होगा।

VIDEO : सबसे चौकाने व व्यवस्था को शर्मसार करने वाला वीडियो : संवेदनाए तार- तार

प्रकरण में पुलिस की मनमानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बाइक चुराकर भाग रहे युवक की मौत के लिए पुलिस द्वारा गांव के निर्दोष लोगों को मुकदमे में फंसाया जा रहा है। ज्ञापन देते समय अनंत बड़ीला, तेजराम सरपंच, अभिषेक शफीपुरा, बनवारी सरपंच, विमला मीना, मनीष मीना, लच्छीराम, अमित, कमलेश एवं रूप सिंह मीना सहित सैंकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो