scriptपेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, समस्या को लेकर भाजपा ने हल्ला बोला | BJP shouted over the problem | Patrika News

पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, समस्या को लेकर भाजपा ने हल्ला बोला

locationसवाई माधोपुरPublished: May 26, 2020 06:49:29 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, समस्या को लेकर भाजपा ने हल्ला बोला

पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, समस्या को लेकर भाजपा ने हल्ला बोला

पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, समस्या को लेकर भाजपा ने हल्ला बोला

सवाईमाधोपुर। उपखंड मुख्यालय बौंली पर पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। मामले को लेकर लगातार दूसरे दिन भी उपखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन किया गया। आजाद चौक के लोगो ने बिगुल फाउंडेशन अध्यक्ष हर पाल कौर के नेतृत्व में जलदाय विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन किया।संतोषजनक जवाब न मिलने पर प्रदर्शनकारी सरपंच कमलेश जोशी के आवास पर पहुंचे व समस्या से अवगत कराया। सरपंच कमलेश जोशी के मुताबिक पंचायत स्तर पर विभागीय अधिकारियों को पत्र लिखकर समस्या से अवगत करा दिया गया है।
सरपंच जोशी ने बताया कि विभाग द्वारा टेस्टिंग की समस्या के कारण आपूर्ति बाधित हो रही है जिसे शीघ्र ही दुरूस्त करने का आश्वासन विभाग द्वारा दिया गया है। वहीं लाॅ वाॅल्टेज की शिकायत को लेकर भी सरपंच कमलेश जोशी ने निगम को अवगत कराया। ग्रामीणो के मुताबिक उपखंड मुख्यालय बौंली पर दो दिन में महज 15 मिनट आपूर्ति की जा रही है जो भी उचित टाइम पर नही हो रही। साथ ही कई नलों मे बेहद कम पानी आता है,मसलन लोगो को खासी परेशानी उठानी पड रही है। ग्रामीणो ने शीघ्र ही समस्या समाधान न होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।
पेयजल समस्या को लेकर भाजपा ने हल्ला बोला
मंडल अध्यक्ष रामवतार मीना व जिला उपाध्यक्ष राजेश गोयल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पर आंशिक प्रदर्शन किया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने बौंली तहसीलदार कमल पचौरी को समस्या से अवगत कराते हुए जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा। मंडल अध्यक्ष रामवतार मीना के मुताबिक बौंली में बीसलपुर पेयजल योजना के तहत 15 करोड रुपये खर्च किए गए हैं लेकिन दो दिन में कहीं 100 तो कहीं 50 लीटर पानी की आपूर्ति दो दिन में की जा रही हैं। कुछ उपभोक्ताओं को तो पानी मिल ही नहीं पा रहा,मसलन लोगों को बेहद तकलीफें उठानी पड रही है।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने शीघ्र ही समस्या समाधान की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपते हुए आंदोलन की चेतावनी भी दी है। वहीं विद्युत विभाग की माॅनिटरिंग को लेकर भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने शिकायत की है। कार्यकर्ताओं के मुताबिक कई मौहल्लों में बहुत कम वाॅल्टेज आ रहा जिससे उपकरणों पर खतरा बना रहता है साथ ही कूलर,ए सी चलने में भी दिक्कतें पैदा हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो