भूमि विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, करीब आधा घण्टे तक चले लाठी भाटा जंग

झगड़े में घायल 4 को कराया मलराना डूंगर सीएचसी में भर्ती

 

By: Vijay Kumar Joliya

Published: 16 May 2020, 07:31 PM IST

मलारना डूंगर. थाना क्षेत्र के शेषा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षो में खूनी संघर्ष हो गया। करीब आधा घण्टे तक चले लाठी भाटा जंग में आधा दर्जन से अधिक लोगो के चोटे आई है। घटना में घायल एक पक्ष के इकरामुद्दीन, बरफीन, इस्लामुद्दीन व मतलूब को मलारना डूंगर सीएचसी में भर्ती कराया गया। जबकि दूसरे पक्ष के कुछ लोग उपचार के लिए भाड़ौती पीएचसी पहुंचे है।

इनके नामो का खुलासा नही हो सका। घटना को लेकर एक पक्ष के इकरामुद्दीन पुत्र महताब निवासी शेषा ने इसी गांव के जाकिर, अलानूर, अंसार, आरिफ, फजरुद्दीन, तालीम, इस्लाम, जिलशाद, खालिद, माफिया पत्नी जाकिर के खिलाफ घर मे घुस कर लाठी, डंडों व धारदार हथियारों से हमला करने का आरोप लगा मलारना डूंगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार पीड़ित ने बताया कि शनिवार सुबह 8 बजे के लगभग वह अपने परिवार वालो के साथ घर पर दैनिक काम कर रहा था। इतने में उक्त सभी आरोपी हाथो में लाठी, डंडे कुल्हाड़ी आदि लेकर एक राय होकर आए।

घर के अंदर घुस गए। खाना बना रही पुत्र वधु बरफीन पर हमला कर दिया। एक के बाद एक आरोपियों परिवार के अन्य लोगो पर भी लाठी, डंडो व कुल्हाड़ी आदि से हमला कर घायल कर दिया। पीड़ित ने बताया कि 11 मई को भी उक्त पक्ष से विवाद होने पर मलारना डूंगर थाने में रिपोर्ट दी थी। इस बात की रंजिश को लेकर आरोपियों ने शनिवार को भी हमला किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करदी है।

Vijay Kumar Joliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned