सड़क पर युवक और युवतियों में जमकर चले लात और घूंसे, देखें वायरल वीडियो

kamlesh sharma | Publish: Sep, 07 2018 05:26:42 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

सवाईमाधोपुर। युवती के बाल पकड़कर उसको पटखनी देने का प्रयास करता ये युवक और उनको बचाने के लिए आगे आते दोनों के सहयोगियों की इस मारपीट को देख कर भले ही आप कुछ भी समझे, लेकिन ये मजाक नहीं है बल्कि दोनों पक्षों में हो रही जोर आजमाइश है। ये वीडियो तेजी से क्षेत्र में वायरल हो रहा है।

दरअसल, जिले के मलारना मोड के पास दो युवक और दो युवतियां आपस में बुरी तरह से भिड़ गए। इनके बीच जमकर लात—घूंसे और मारपीट हुई। इनकी लड़ाई देख मौके पर लोग जमा हो गए। बड़ी मुश्किल से ग्रामीणों ने बीच—बचाव करते हुए मामला शांत कराया। इस दौरान किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

3 बच्चों की मां से छेड़छाड़ करना शख्स को पड़ा मंहगा, महिला और परिजनों ने जमकर की धुनाई

क्या है वीडियो में
27 सेकंड के वीडियो में दो युवक और दो युवतियां में आपस में लड़ाई करते दिख रही हैं। इस दौरान दोनों युवकों ने युवतियों को चांटे मारते हुए बाल पकड़कर जमीन पर गिरते नजर आ रहे है। इस बीच वहां पर कुछ युवक आते है और उनको छुड़ाने का प्रयास करते रहे। बाद में मामला शांत कराया। वीडियो में से आवाज आ रही है कि इनको बचाओ। आगे बोल रहे है कि लड़ने वाले दोनों युवक भाई है और दो युवतियां बहनें है।

VIDEO: राजस्थान में चुनाव से पहले साथ आएंगे तिवाड़ी-बेनीवाल, नई पार्टी का ऐलान कर शक्ति-प्रदर्शन का दावा

कारण का पता नहीं
वारयल वीडियो में लड़ रहे दोनों युवक और युवतियों आपस में क्यों लड़ रहे थे अभी तक इसका पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि किसी घरेलू विवाद के चलते ये चारों आपस में लड़ रहे थे।

जोधपुर—मुंबई के बीच चलने वाली इस ट्रेन से सोने के साथ कुरियर बॉय गिरफ्तार, चर्चा में गोल्ड की कीमत सत्रह करोड़!

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned