scriptघायल को स्ट्रेचर पर लाए और कलक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन | Brought the injured to the stretcher and performed on the collectorate | Patrika News

घायल को स्ट्रेचर पर लाए और कलक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 13, 2018 05:27:16 pm

Submitted by:

rakesh verma

www.patrika.com/rajasthan-news

स्ट्रेचर पर लेकर विरोध करते लोग।

कलक्ट्रेट के सामने घायल को स्ट्रेचर पर लेकर विरोध करते लोग।

सवाईमाधोपुर. वार्ड नं.21 नीम चौकी मोहल्ले के लोगों ने मारपीट के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कलक्ट्रेट पर विरोध-प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर नामजद 18 आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।ज्ञापन में लईक खां ने बताया कि उसके साथ गत 21 अक्टूबर को रात सवा दस बजे डेढ़ दर्जन लोग घर में जबरन घुस गए। इसके बाद घसीटते हुए घर के बाहर लाकर मारपीट की। अन्य परिजनों के साथ भी लाठी, गण्डासी व तलवार से हमला किया। इस दौरान वह और उसके परिजन गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद नीम चौकी निवासी परिजनों ने 18 जनों के खिलाफ कोतवाली थाने में नामजद रिपोर्ट कराई थी।
लोगों ने बताया कि आरोपी खुलेआम घूम रहे है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं आरोपियों की ओर से धमकी दी जा रही है। लोगों ने अताया कि आरोपियों के पास हथियार पर भी है। इससे परिजनों व लोगों में भय बना है। लोगों ने एसपी से मामले की निष्पक्ष जांच करवाकर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। इस पर एसपी ने आरोपियों को दो दिन में गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इससे पहले गुस्साएं लोग शहर नीम चौकी से महावीर पार्क पहुंचे। यहां बैठक कर मारपीट की घटना पर चर्चा की। इसके बाद महावीर पार्क से घायल की अर्थी बनाकर सभी रैली के रूप में नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। यहां कलक्ट्रेट के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान अख्तर अली, अनीस, साबुद््दीन, शहजाद, जुबेर, जाबिर, अकरम आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो