दीवार में सेंध लगाकर अंदर घुसे चोर, फिर मचाई धमाचौकड़ी

दीवार में सेंध लगाकर अंदर घुसे चोर, फिर मचाई धमाचौकड़ी
घर से 500 मीटर दूर बिखरा हुआ मिला सामान। ,चोरी के लिए मकान की तोड़ी दीवार।

नकदी सहित जेवरात ले गए, 500 मीटर दूर मिले टूटे हुए बक्से

छाण. कस्बे में शुक्रवार रात चोरों ने रिहायशी मकान की दीवार में सेंध लगाकर हजारों रुपए नकदी सहित जेवरात चोरी कर ले गए। जानकारी के अनुसार चोरों ने दीवार तोड़कर घर के अंदर घुसे। उसके बाद पहले अलमारी को खंगाला, फिर कमरे में रखे बक्से, अटैची को साथ में गए। घटना का पता शनिवार सुबह तब चला जब पीडि़त का पिता रामप्रसाद गुर्जर बाड़े से घर आया और उसने परिजनों को सूचना दी। चोरी की सूचना गांव में फैलने पर लोगों ने आसपास चोरों को ढूंढ़ा लेकिन उनका कही भी सुराग नहीं लगा और घर से 500 मीटर की दूरी पर टूटे हुए बक्से और बिखरा हुआ सामान मिला। पीडि़त ने खंडार थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीडि़त मुकेश गुर्जर ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह अपने मकान के चौक में सो रहा था। वहीं पीडि़त की बहन कैलाशी और भांजी मिन्तोष गुर्जर कच्चे घर में सो रहे थे। पीडि़त का पिता रामप्रसाद भी सोने के लिए बाड़े में चला गया। चोरों ने मौका देखकर रात्रि में करीब 1 बजे दीवार तोड़कर कमरे में प्रवेश किया और कमरे में रखी अलमारी और दो लोहे के बक्से व अटैची तोड़कर उसमें रखी 57 हजार रुपए की नकदी सहित जेवरात चोरी कर ले गए। घटना का पता शनिवार सुबह चला। आनन फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन, चोरों का कहीं सुराग नहीं लग सका।
कमरे में देखा तो अटैची व बक्से मिले गायब
पीडि़त का पिता बाड़े से घर पहुंचा तो कमरे की टूटी दीवार को देखकर उसमे परिजनों को जगाया। कमरे में जाकर देखा कमरे में रखी अलमारी टूटी हुई थी। वहीं अटैची और बक्से गायब मिले। चोरी की सूचना आसपास के लोगों को लगी तो करीब 15-20 व्यक्ति चोरों को ढूंढने के लिए जंगल की तरफ गए। घटना स्थल से करीब 500 मीटर दूर दो खाली बक्से और अटेची के कुंदे टूटे हुए मिले। वहीं उनमें रखा जेवरात और नकदी भी गायब मिले।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned