scriptहलौंदा पंचायत भवन व राजीव गांधी सेवा केन्द्र में सेंधमारी | Burglary in Halaunda Panchayat Bhawan and Rajiv Gandhi Seva Kendra | Patrika News

हलौंदा पंचायत भवन व राजीव गांधी सेवा केन्द्र में सेंधमारी

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 23, 2021 08:54:14 pm

Submitted by:

Subhash

हलौंदा पंचायत भवन व राजीव गांधी सेवा केन्द्र में सेंधमारी

हलौंदा पंचायत भवन व राजीव गांधी सेवा केन्द्र में सेंधमारी

सवाईमाधोपुर.ग्राम पंचायत हलौंदा में चोरी के बाद टूटे ताले को देखते ग्रामीण।

सवाईमाधोपुर. जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। चोरों ने गत रविवार रात को पंचायत समिति खंडार के हलौंदा स्थित कार्यालय में सेंधमारी की। यहां चोर पंचायत भवन से लाखों रुपए के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को चुराया। घटना के बाद मंगलवार को ग्राम विकास अधिकारी ने रवांजना डूंगर थाने में पंचायत भवन में चोरी का मामला दर्ज कराया है।
रिपोर्ट में ग्राम विकास अधिकारी रामेश्वर प्रसाद शर्मा ने बताया कि चोरों ने पंचायत व राजीव गांधी सेवा केन्द्र कार्यालय के छह दरवाजे एवं कुण्डियों को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर से यहां ग्राम पंचायत भवन से एक कम्प्यूटर, एक सीपीयू, एक फोटो कॉपी मशीन, एक बैट्री, इन्वर्टर सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान ले गए। उधर, चोरों ने राजीव गांधी सेवा केन्द्र में संचालित ई-मित्र से ईमित्र का सेट भी ले गए। ग्राम विकास अधिकारी ने बताया कि ग्राम पंचायत हलौंदा में 24 नवम्बर को प्रशासन गांवो के संग का अभियान शिविर है। ऐसे में कई कार्य बाधित होंगे। उन्होंने थानाधिकारी से चोरों को पकड़कर सामान बरामद करने की मांग की।
रात साढ़े आठ बजे खुले मिले दरवाजे
ग्राम विकास अधिकारी ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि 21 नवम्बर को रात साढ़े आठ बजे ग्राम पंचायत भवन पहुुंचे। यहां ग्राम पंचायत भवन व राजीव गंाधी सेवा केन्द्र कार्यालय के सभी 6 दरवाजों के ताले व कुण्डियां टूटी मिली। चोरी की घटना के बाद रवांजना डूंगर थाना पुलिस को सूचना दी।
चोरी के बाद आज बाधित रहेगा शिविर
जानकारी के अनुसार बुधवार को ग्राम पंचायत हलौंदा में प्रशासन गांव के संग अभियान शिविर होना है। ऐसे में ग्राम पंचायत में कम्प्यूटर, सीपीयू सहित अन्य सामान चोरी होने से पंचायत में होने वाले राजकीय कार्य बंद रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो