scriptसभी विधानसभाओं में उतारेंगे प्रत्याशी | Candidates will drop in all the assemblies | Patrika News

सभी विधानसभाओं में उतारेंगे प्रत्याशी

locationसवाई माधोपुरPublished: Aug 30, 2018 02:11:52 pm

Submitted by:

rakesh verma

www.patrika.com/rajasthan-news

विमोचन करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष

चुनाव चिह्न बेट का विमोचन करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष

बौंली. भारतीय युवा शक्ति पार्टी का बुधवार को चुनाव चिह्न विमोचन समारोह दीप-स्मृति सभागार शिप्रा पथ मानसरोवर में आयोजित हुआ। समारोह में भारतीय युवा शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद मीठालाल जैन रहे। अध्यक्षता मुरली राम गुर्जर प्रदेश अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ ने की। विशिष्ट अतिथि डॉ सीमा सिंह राष्ट्रीय महासचिव व रूप सिंह डोई प्रदेश उपाध्यक्ष रहे। डोई ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने युवा शक्ति पार्टी का चुनाव चिह्न बेट का विमोचन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी सभी 200 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। कार्यक्रम को प्रदेश अध्यक्ष मूलाराम गुर्जर ने भी सम्बोधित किया।

विधिक सेवा शिविर का हुआ आयोजन
बौंली. तालुका विधिक सेवा समिति बौंली पूरन सिंह मीणा सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा पीडि़त प्रतिकर संबंधित विधिक जागरूकता शिविर का आयोजन न्यायालय परिसर में हुआ। समिति के सचिव गजेंद्र कुमार जैन ने योजना की जानकारी दी। शिविर का आयोजन तहसील परिसर में भी तहसीलदार महेंद्र कुमार मीणा की अध्यक्षता में किया गया। शिविर में पैनल अधिवक्ता राघवेश शर्मा एडवोकेट राजेंद्र सिंह नाथावत पैरा लीगल वालंटियर सदस्य बाबूलाल मीणा भगवान सहाय शर्मा आदि मौजूद थे।

बनास नदी पर एनिकट निर्माण की मांग
सवाईमाधोपुर. प्रधान सूरजमल बैरवा ने बुधवार को दुब्बी बनास में बनास नदी पर एनिकट बनाने की मांग को लेकर विधायक दीया कुमारी से मुलाकात की। विधायक ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की यह मांग उनकी प्राथमिकता हैं। उनकी ओर से मंत्री व प्रमुख शासन सचिव को इस संबंध में अवगत कराया गया है। उन्होंने जल्द ही एनिकट निर्माण का आश्वासन दिया।
जल बोर्ड बनाने का विरोध
सवाईमाधोपुर. जलदाय विभाग संयुक्त संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर जल बोर्ड का गठन करने का विरोध किया। कर्मचारियों ने बताया कि विभाग के कर्मचारियों को करीब बीस साल से पदोन्नति नहीं दी जा रही है और ना ही वेतन विसंगतियों को दूर किया जा रहा है। वहीं करीब तीस सालों से कोई भर्ती की गई है, लेकिन सरकार कार्मिकों की मांगों पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो