scriptप्रत्याशियों की आज हो जाएगी तस्वीर सामने | Candidates will get a picture today | Patrika News

प्रत्याशियों की आज हो जाएगी तस्वीर सामने

locationसवाई माधोपुरPublished: Dec 02, 2020 08:52:25 pm

Submitted by:

Subhash

प्रत्याशियों की आज हो जाएगी तस्वीर सामने

प्रत्याशियों की आज हो जाएगी तस्वीर सामने

सवाईमाधोपुर वार्ड नं.1 में मतदाताओं के साथ प्रत्याशी।

सवाईमाधोपुर.नगरपरिषद चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया थमने के बाद अब गुरुवार को नाम वापसी रहेगी। इसके बाद ही प्रत्याशियों की फाइनल सूची आएगी। इधर, प्रत्याशी व उनके समर्थक प्रचार व जनसम्पर्क में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। घर-घर व गली-मोहल्लों में पहुंचकर प्रत्याशी मतदाताओं से हाथ जोड़कर अपने पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे है।
हार-जीत का बैठा रहे गणित
जिला मुख्यालय पर बाजार व अन्य स्थानों पर लोग प्रत्याशियों के हारने-जीतने का गणित बिठा रहे है। कांग्रेस व भाजपा ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए है। ऐसे में अब वार्ड प्रत्याशियों की ओर से जनसम्पर्क अभियान शुरू कर दिया है। प्रत्याशी व उनके परिजन व समर्थक हर स्थिति में मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए समीकरण बैठा रहे है।
नाम वापसी के लिए मनाने में भी जुटे
कुछ प्रत्याशी अपने विरोधियों को कैसे भी नाम वापस लेने के लिए मना रहे है। दूसरी और शहर में कौन जीतेगा व कौन हारेगा, इसकी चर्चा भी खूब हो रही है।
वोट के लिए कर रहे जनसम्पर्क
वार्ड नंबर एक की निर्दलीय प्रत्याशी मितिशा नाराणिया ने बुधवार को वार्ड में घूम कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान मतदाताओं से वार्ड के विकास का आश्वासन दिया। ्र मितिशा के साथ पुष्पा देवी, स्मिता, रेखा आदि महिलाएं मौजूद रही।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो