बेकाबू होकर दीवार से टकराई कार, एक की हुई दर्दनाक मौत, 3 घायल

बेकाबू होकर दीवार से टकराई कार, एक की हुई दर्दनाक मौत, 3 घायल

abdul bari | Publish: Jul, 15 2019 12:25:49 AM (IST) | Updated: Jul, 15 2019 12:46:18 AM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

( car accident in sawai Madhopur ) मृतक के शव को सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया। इधर, सामान्य चिकित्सालय में उपचार के बाद दो घायलों को ( car accident in rajasthan ) रैफर किया गया है, जबकि एक का उपचार जारी है।

सवाईमाधोपुर/गंगापुरसिटी.

हिण्डौनसिटी राजमार्ग पर रविवार शाम टोकसी मोड के पास एक कार ( car accident in Sawai Madhopur ) अनियंत्रित होकर एक खेत में जा गिरी। हादसे में एक जने की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन अन्य जने घायल हो गए। दुर्घटना में कार ( car accident ) पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और एक दीवार से टकरा कर रूकी। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

दो घायलों को रैफर किया गया

सूचना पर एम्बुलेन्स भी मौके पर पहुंची और घायलों को सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया। कोतवाली थाना प्रभारी हरजीराम पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया। इधर, सामान्य चिकित्सालय में उपचार के बाद दो घायलों को रैफर किया गया है, जबकि एक का उपचार जारी है।

पुलिस के अनुसार मृतक छान निवासी दिलकेश मीना (24) पुत्र लखन मीना है। मृतक दिलकेश विद्युत निगम में संविदा पर कार्य करता था। दुर्घटना ( car accident in rajasthan ) में कुडग़ांव थाना क्षेत्र के रूण्डी गांव निवासी हरकेश मीना (30), राकेश कुमार मीना (28) व सुरेन्द्र सिंह मीना (25) घायल हुए हैं। इनमें से राकेश कुमार व सुरेन्द्र मीना को रैफर किया गया है।

 

छान गांव से लौट रहे थे ( road accident in rajasthan )

रूण्डी निवासी हरकेश मीना ने पुलिस को दिए पर्चा बयान में बताया है कि छान गांव ससुराल से वे कार से आ रहे थे। उसके साथ ताऊ का लड़का राकेश कुमार मीना, दोस्त सुरेन्द्र सिंह व दिलकेश छान गांव से लौट रहे थे। टोकसी मोड के पास राकेश ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर खेत में गिर गई। इससे दिलकेश मीना की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान अस्पताल परिसर में मृतक व घायलों के परिजनों व रिश्तेदारों की भीड़ भी लग गई।

 

यह भी पढ़ें..

दहेज लोभियों का कहर: बड़ी बहू की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, छोटी बहू ने भागकर बचाई जान


घर में घुसकर बदमाशों ने पति पर किए ताबड़तोड़ वार, सो रही पत्नी को पलंग से गिराकर पीटा, बरसाए पत्थर

 

आत्महत्या की कोशिश में ट्रेन के आगे आया मेधावी विद्यार्थी, बाजू से कटकर अलग हुआ हाथ

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned