कार का टायर फटा, बाइक के मारी टक्कर,दोनों चालक घायल अस्पताल में कराया भर्ती

कार का टायर फटा, बाइक के मारी टक्कर,दोनों चालक घायल अस्पताल में कराया भर्ती

By: Abhishek ojha

Published: 10 Feb 2018, 08:54 PM IST

एक घंटे हम्मीर पुलिया पर रहा जाम
सवाईमाधोपुर. हम्मीर ब्रिज पर शुक्रवार शाम को बजरिया से शहर की ओर जा रही एक कार का अचानक टायर फट गया। इस पर कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रही दो बाइकों में जा घुसी। इससे दोनों बाइक क्षतिग्रस्त हो गईं।

इसमें बाइक चालक बबलू (35)पुत्र श्योजी कुम्हार निवासी कोटड़ी मोड़ टोंक तथा कलीम (35) पुत्र अब्दुल कलाम निवासी हम्माल मोहल्ला घायल हो गए। बाद में कार पोल से टकराकर रुकी। हादसे के बाद पुलिया पर जाम लग गया। यातायात पुलिस के हैड कांस्टेबल कैलाश चंद बैरवा ने बताया कि शाम को एक कार तेज रफ्तार में बजरिया से शहर की ओर जा रही थी। इस दौरान पुलिया के दूसरी ओर नीचे उतरते समय गैस गोदाम से पहले टायर फटने से अनियंत्रित हो गई।

उसने सामने से आ रहे दो बाइकों के टक्कर मार दी। बाद में पुलिया के तीनों ओर रेलवे स्टेशन तक, रणथम्भौर सर्किल व खैरदा व सिविल लाइन तक वाहनों की लम्बी कतार लग गई। यातायात पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कार व क्षतिग्रसत बाइकों को जब्त किया। एक घंटे की मशक्कत के बाद जाम खुलवाया।

पिता ने चार साल की बेटी को कुएं में फेंका, मां ने कराई रिपोर्ट
खण्डार. ओण कलां निवासी एक महिला ने अपने ही पति के खिलाफ उसकी चार वर्षीय बेटी को कुएं में फेंककर जान से मारने की की रिपोर्ट दर्ज कराई है। थानाधिकारी रोहित चावला के अनुसार पीडि़त बालिका की मां लोटंती ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसका पति सत्यनारायण बैरवा उसकी लड़की नीतू (4) वर्ष को सुबह इसी गांव के काशीराम मीणा के करीब 50 फीट गहरे सूखे कुएं में फेंक दिया।

बालिका के चीखने के आवाज सुनकर खेत मालिक ने कूदकर लड़की को बचाया। इस दौरान लड़की घायल हो गई। बाद में बालिका के दादा रामप्रसाद बैरवा ने बालिका को सवाईमाधोपुर निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि बालिका का पिता शराब का आदी है। कुछ दिन पहले उसने पत्नी के साथ मारपीट भी की थी।

Abhishek ojha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned