ट्रैक्टर चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

ट्रैक्टर चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज - बाइक सवार युवक व महिला की ट्रैक्टर से कुचलने से हुई थी मौत मलारना डूंगर.लालसोट-सवाईमाधोपुर मेगा हाइवे स्थित भाड़ौती बिजली जीएसएस के पास ट्रैक्टर ट्रॉली से बाइक सवार युवक को कुचलने के मामले में शुक्रवार देर रात पुलिस ने मृतक सोहेल के पिता सिद्दीक की रिपोर्ट के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। हत्या के आरोपी चालक मनराज पुत्र हीरालाल बैरवा निवासी भारजा गद्दी को पुलिस ने घटना के बाद ही हिरासत में ले लिया था। बाद में इस

By: rakesh verma

Updated: 03 Apr 2021, 08:40 PM IST

ट्रैक्टर चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

- बाइक सवार युवक व महिला की ट्रैक्टर से कुचलने से हुई थी मौत
मलारना डूंगर.लालसोट-सवाईमाधोपुर मेगा हाइवे स्थित भाड़ौती बिजली जीएसएस के पास ट्रैक्टर ट्रॉली से बाइक सवार युवक को कुचलने के मामले में शुक्रवार देर रात पुलिस ने मृतक सोहेल के पिता सिद्दीक की रिपोर्ट के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। हत्या के आरोपी चालक मनराज पुत्र हीरालाल बैरवा निवासी भारजा गद्दी को पुलिस ने घटना के बाद ही हिरासत में ले लिया था। बाद में इसे गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार मृतक के पिता ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि आरोपी मनराज उसके पुत्र सोहेल से रंजिश रखता था। शुक्रवार को घटना से कुछ देर पहले ही आरोपी ट्रैक्टर चालक का मृतक सोहेल के साथ भारजा मोड़ पर झगड़ा हुआ था। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने बीच बचाव करवाया।

आरोपी ने दी थी धमकी!
रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपी ने कई लोगों के सामने धमकी दी थी। इसमें कथित तौर पर जान से मारने की बात कही गई। बीच बचाव के बाद बाद सोहेल बाइक लेकर भाड़ौती की तरफ चला गया। आरोपी ट्रैक्टर चालक मनराज भी ट्रैक्टर ट्रॉली से पीछा करते हुए भाड़ौती की तरफ गया। रास्ते में भाड़ौती बिजली जीएसएस के पास सोहेल के उपर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ा कर कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सोहेल को कुचल कर ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर भागा तो पास ही खड़ी चांदनोली की एक महिला को भी कुचल दिया। इससे महिला की भी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली मौके पर ही पलट गया।

आरोपी और मृतक पड़ौसी....

पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रारम्भिक पड़ताल के बाद पुलिस का कहना है कि मृतक सोहेल व आरोपी मनराज दोनों ही भारजा गद्दी गांव के रहने वाले हैं। दोनो पड़ोसी हैं। दोनो में किसी बात को लेकर पहले से रंजिश चली आ रही थी। घटना वाले दिन से पहले भी कई बार दोनों में विवाद हुआ था।

rakesh verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned