सूने मकान से नकदी व जेवरात पार

सूने मकान से नकदी व जेवरात पार

By: Subhash

Updated: 29 Dec 2020, 07:44 PM IST

सवाईमाधोपुर. आलनपुर रोड पर पंचवटी कॉलोनी स्थित एक सूने मकान में सोमवार देर रात चोरी का मामला सामने आया है। वारदात के दौरान पीडि़त परिवार जयपुर गया हुआ था।

पीडि़त नगर परिषद की पूर्व सभापति विमला शर्मा है। उनका परिवार गत 25 दिसम्बर को जयपुर गया हुआ था। बीती रात चोर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे और नकदी सहित लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। चोरी का पता सुबह साढ़े आठ बजे झाडू-पौछा लगाने वाली बाई आने के बाद चला। उसने चोरी की घटना की जानकारी मकान मालिक व आसपड़ौसियों को दी। सूचना मिलते ही पीडि़त परिवार से जयपुर से सवाईमाधोपुर के लिए रवाना हो गया।
4 लाख के सोने-चांदे के जेवर चोरी
नगरपरिषद की पूर्व सभापति विमला शर्मा ने बताया कि चोर घर में लगी पांच अलमारियों के ताले तोड़कर करीब 4 लाख के सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गए। इसके अलावा तीन कमरों के ताले भी टूटे मिले। दोपहर सवा एक बजे पीडि़त परिवार घर पहुंचा तो कमरे व अलमारी के ताले टूटे मिले और सामान इधर-उधर बिखरा था। इसके अलावा 50 हजार रुपए की नकदी भी चुरा ले गए।
एक छोड़ गए तो एक ले गए लैपटॉप
जानकारी के अनुसार घर के दो अलग-अलग कमरे में दो लैपटॉप रखे थे। चोर एक लैपटॉप को अपने साथ ले गए ,जबकि दूसरे लैपटॉप को वहीं छोड़ गए।
पुलिस ने किया मौका मुआयना
चोरी की वारदाता के बाद दोपहर सवा एक बजे पीडि़तों के आने के बाद कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और कमरे व अलमारियों के टूटे ताले का मौका मुआयना किया।
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ चोर
पीडि़त परिवार ने बताया कि चोरी के बाद चोर की तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। ऐसे में पुलिस ने भी अब हुलिया के आधार पर चोर की तलाशने में जुटी है।

इनका कहना है
आलनपुर रोड पर पंचवटी कॉलोनी स्थित एक सूने मकान चोरी हुई है। फिलहाल एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। एफआईआर दर्ज होते ही कार्रवाई की जाएगी।
राजकुमार,थानाधिकारी, कोतवाली सवाईमाधोपुर

Subhash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned