VIDEO : दो घरों में चोरी, लाखों की नकदी सहित जेवरात पार

दो घरों में चोरी, लाखों की नकदी सहित जेवरात पार

By: Vijay Kumar Joliya

Published: 04 Apr 2019, 12:48 PM IST

Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

छाण. चोरी की वारदातों पर अंकुश नहीं लगने से चोरों के हौसले बुलंद हो गए है। चोरों ने तीन महीने में तीन वारदातों को अंजाम दिया, लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली है। मंगलवार रात चोरों ने सुखवास गांव में दो मकानों को निशाना बनाया। खण्डार थाने में तैनात हैड कांस्टेबल राजरोसी गुर्जर, जीतराम जाट, कमल चौधरी घटनास्थल पहुंचे व जानकारी ली। बहरावण्डा खुर्द पुलिस चौकी में कार्यरत सिपाही जीतराम जाट ने बताया कि चोरों ने सबसे पहले टोंक शिवपुरी स्टेट हाइवे के पास स्थित गुलाब सिंह राजपूत के घर में चोरी की। चोरों ने मकान के पीछे लगे लोहे के जंगले को उखाड़ा और मकान में दाखिल हुए।

 

पीडि़त गुलाब सिंह ने बताया कि चोरों ने कमरे में रखी आलमारी तोड़ कर उसमें रखे 4 जोड़ी पायजेब, 2 रखड़ी सोने की, 2 झुमकी, 2 टिकला और 20 हजार रुपए नकद निकाल लिए। परिवार के सदस्य कमरे के पास ही स्थित बरामदे में सोए हुए थे। दूसरी चोरी हाइवे से 100 मीटर की दूरी पर स्थित रतन माली पुत्र मांगीलाल माली के मकान में हुई। पीडि़त के पुत्र जितेंद्र सैनी ने बताया कि चोरों ने सबसे पहले आसपास के मकानों की बाहर से कुंदी बंद कर दी।

 

मकान के पास से निकल रहे रास्ते की तरफ से ईंट से बनी हुई दीवार को तोड़कर चोर घर में घुसे। उन्होंने घर में पीछे की तरफ बने दो कमरों में ताले तोड़े और दोनों घरों में रखे बक्से और आलमारी से 1 लाख 20 हजार नकद, आधा किलो चांदी की कनकती, 250 ग्राम चांदी की पायजेब, एक सोने की अंगूठी आदि जेवरात ले गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned