scriptसौहार्दपूर्ण ढंग से मनाएं बारावफात | Celebrate in a cordial manner | Patrika News

सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाएं बारावफात

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 21, 2018 02:02:18 pm

Submitted by:

rakesh verma

www.patrika.com/rajasthan-news

उपस्थित लोग व मौजूद अधिकारी।

चौथ का बरवाड़ा सीएलजी बैठक में उपस्थित लोग व मौजूद अधिकारी।

चौथ का बरवाड़ा. कस्बा थाना परिसर में मंगलवार को सीएलजी सदस्यों की प्रशिक्षु आरपीएस पुलिस उपाधीक्षक कृष्णा सामरिया की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस अवसर पर बैठक में प्रशिक्षु आरपीएस पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि बारावफात शांतिपूर्ण तरीके से मनाने में सभी लोग पहले की तरह सहयोग करें। इसी दौरान थाना प्रभारी रामसिंह यादव ने विधानसभा चुनाव में आचार संहिता की पालना में सहयोग करने की बात कही। बैठक में कस्बे सहित अन्य गांवों की समस्याओं पर भी चर्चा की गई।

समाजजन निकालेंगे जुलूस
सवाईमाधोपुर. इल्मे राजा वेलफेयर सोसायटी के तत्वावधान में बुधवार को बारावफात धूमधाम से मनाया जाएगा। सोसायटी के अध्यक्ष हुसैन मोहम्मद व सरपरस्त कमरूदीन ने बताया कि इस अवसर पर सुबह दस बजे आदर्श नगर बी से जुलूस निकाला जाएगा जो बजरिया के विभिन्न मार्गों से होकर ट्रक युनियन के पास स्थित कब्रिस्तान पहुंचकर सम्पन्न होगा। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर मंगलवार को सोसायटी की बैठक स्थानीय कार्यालय पर हुई। इसमें ताहिर अली, रिजवान खान व सत्तार खान आदि मौजूद थे।

चौथ का बरवाड़ा. कस्बे में बुधवार को मुस्लिम समाज के लोग बारावफात मनाएंगे। मुस्लिम तेलियान समाज के अध्यक्ष हाजी अब्दुल शकुर ने बताया कि इस दिन समाज के लोग कब्रिस्तानों पर जाकर अपने पूर्वजों की कब्र पर जाकर फातिया पढ़ेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो