scriptCelebrities reached Chauth ka Barwada directly on room book staying in | होटलों में रहे रूम बुक पर सीधे चौथ का बरवाड़ा पहुंचे सेलीब्रिटीज | Patrika News

होटलों में रहे रूम बुक पर सीधे चौथ का बरवाड़ा पहुंचे सेलीब्रिटीज

अभिनेता विक्की कौशल व अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी की रस्में चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस होटल में शुरू हो गई। वहीं शादी में शामिल होने के लिए वीआईपी सेलीब्रिटीज के भी सवाईमाधोपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया।

सवाई माधोपुर

Updated: December 08, 2021 09:16:05 am

सवाईमाधोपुर. अभिनेता विक्की कौशल व अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी की रस्में मंगलवार को चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस होटल में शुरू हो गई। वहीं शादी में शामिल होने के लिए वीआईपी सेलीब्रिटीज के भी सवाईमाधोपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया।

होटलों में रहे रूम बुक पर सीधे चौथ का बरवाड़ा पहुंचे सेलीब्रिटीज

कई सेलीब्रिटीज के लिए कैटरीनर कैफ व विक्की कौशल के लिए रणथंभौर रोड स्थित पांच सितारा होटलों मेंं कमरों की बुकिंग करा दी गई लेकिन कमरों की एडवांस बुकिंग होने के बाद भी कई सेलीब्रिटीज होटल में ना आकर सीधे शादी की रस्मों को अदा करने के लिए चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस होटल पहुंच गए।

17 रूम थे बुक
जानकारी के अनुसार शादी में शामिल होने के लिए कैटरीना कैफ व विक्की कौशल की शादी में शामिल होने वाले सेलिब्रिटीज व कार्मिकोंं के लिए रणथंभौर रोड स्थित एक होटल में 17 रूम बुक कराए गए थे। हालांकि कई सेलीब्रिटीज तो सीधे चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल में ही पहुंच गए। ऐसे में कई होटलों में कमरों के बुक होने के बाद भी कई सेलीब्रिटीज होटल नहीं पहुंचे।

ये रूम थे बुक
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक बड़े ग्रुप के होटल में मेहमानों के लिए रुम नंबर 3, 5,7,8,11,12,18,19,20,21,22,26,27,28,29,30 व 31 नंबर के कमरे बुक कराए गए थे। हालांकि गेस्ट होटल में नहीं पहुंचे।

शादी स्कावड के नाम से की गई बुकिंग
होटल में रुकने वाले मेहमानों की पहचान को गोपनीय रखने के लिए होटल प्रबंधन की ओर से होटल के कमरों को मेहमानों के नाम से गेसट की बुकिंग नहीं की गई और पहचान को गोपनीय रखने के लिए बुकिंग शादी स्कावड के नाम से की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामUP Assembly Election 2022: योगी इफेक्ट को रोकने के लिए पूर्वांचल की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश?बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में होंगे शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनावगोवा में अमित पालेकर होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.