टिकट के लिए विधायक कार्यालय पर पहुंचे दावेदार

टिकट के लिए विधायक कार्यालय पर पहुंचे दावेदार

By: Subhash

Published: 20 Nov 2020, 08:38 PM IST

सवाईमाधोपुर. नगर परिषद चुनाव को लेकर विभिन्न वार्डो से टिकट के दावेदार शुक्रवार को सुबह रणथम्भौर रोड स्थित विधायक के निवास स्थान पर पहुंचे। इस दौरान आवेदकों ने आवेदन प्राप्ति के लिए गठित कमेटी सदस्यों के समक्ष आवेदन प्रस्तुत किए। इस दौरान अपने वार्ड में मजबूत पक्ष दिखाने के लिए संबंधित उम्मीदवार समर्थकों के साथ विधायक के निज आवास पहुंचे। इस दौरान दोपहर बाद तक टिकट पाने के लिए उम्मीदवारों का तांता लगा रहा। टिकट पाने के लिए संबंधित उम्मीदवार विधायक को संख्याबल दिखाने के साथ ही उन्हें रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे।
दिनभर लगा रहा मेला
अबरार से मिलने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं व उम्मीदवारों का दिनभर मेला लगा रहा। वार्ड पार्षद के टिकट के लिए संबंधित उम्मीदवारों ने संख्याबल दिखाते हुए विधायक के यहां हाजरी लगाई। इस दौरान संबंधित उम्मीदार समर्थकों के साथ अपने वाहनों पर विधायक के निज आवास पहुंचे।
क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर सुनी परिवेदनाएं
स्थानीय विधायक दानिश अबरार ने रणथंभौर रोड स्थित अपने निवास पर क्षेत्र के लोगों के साथ ही कांग्रेसजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बिजली, पानी, सड़क सहित कई समस्याओं से संबंधित परिवेदनाएं लेकर आए लोगों की समस्याओं को सुना तथा संबंधित विभागीय अधिकारियों को निस्तारण के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

Subhash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned