scriptप्रत्येक वार्ड में होगी सफाई, दो-दो कार्मिक नियुक्त | Cleaning will be done in each ward, two personnel appointed | Patrika News

प्रत्येक वार्ड में होगी सफाई, दो-दो कार्मिक नियुक्त

locationसवाई माधोपुरPublished: Sep 22, 2021 08:33:46 pm

Submitted by:

Subhash

प्रत्येक वार्ड में होगी सफाई, दो-दो कार्मिक नियुक्त

प्रत्येक वार्ड में होगी सफाई, दो-दो कार्मिक नियुक्त

सवाईमाधोपुर.शिवाड कस्बे में ग्राम पंचायत कार्यालय में आयोजित बैठक में मौजूद ग्राम विकास अधिकारी व लोग।,सवाईमाधोपुर.शिवाड कस्बे में ग्राम पंचायत कार्यालय में आयोजित बैठक में मौजूद ग्राम विकास अधिकारी व लोग।,सवाईमाधोपुर.शिवाड कस्बे में ग्राम पंचायत कार्यालय में आयोजित बैठक में मौजूद ग्राम विकास अधिकारी व लोग।

सवाईमाधोपुर. शिवाड कस्बे में ग्राम पंचायत कार्यालय में ग्राम विकास अधिकारी की अध्यक्षता में हुई खुली बैठक में गांव के होने वाले विकास कार्यों पर चर्चा की। इसमें विशेषतौर पर पानी, बिजल, साफ-सफाई, पानी निकासी के लिए नालियों का निर्माण, प्रधानमंत्री आवास योजना, विधवा विकलांग पेंशन सहित दूसरे विकास कार्यों को लेकर चर्चा की।
नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य मनीष गौतम ने बताया कि कस्बे में कई माह से गंदगी की समस्या थी। इसका मुद्दा पंचायत कोरम की बैठक में सभी ग्रामीणों की मौजूदगी में प्रमुखता से उठाया गया। सभी वार्ड मेंबरों को अपने-अपने वार्ड की साफ -सफाई की जिम्मेदारी सौंपी। उनकी देखरेख में ही प्रत्येक वार्ड की सफाई होगी एवं प्रत्येक वार्ड में दो-दो कर्मचारी नियुक्त किए गए हैं। ग्राम विकास अधिकारी प्रशांत बैरवा ने बताया कि शिवाड़ ग्राम पंचायत में जितने भी हैडपंप खराब है,उनकी मरम्मत कराकर उनको शीघ्र ही चालू किया जाएगा एवं अतिक्रमण को प्रशासन की मदद से हटवाया जाएगा। इस मौके पर सरपंच प्रेम देवी, वार्ड पंच गिर्राज प्रसाद कुशवाह, गटोल देवी, दुर्गालाल लाल निराला, जावेद मंसूरी, बाबूलाल सैनी व समाजसेवी जगदीश गुर्जर, हनुमान मीणा आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो