तीन दिवसीय कार्यक्रम का हुआ समापन

तीन दिवसीय कार्यक्रम का हुआ समापन

By: rakesh verma

Published: 10 Mar 2019, 03:25 PM IST

पीपलदा. ग्राम पंचायत मुख्यालय पीपलदा स्थित एक निजी विद्यालय में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के तहत चल रहे तीन दिवसीय कार्यक्रम का शनिवार को समापन हुआ। इस दौरान प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि लल्लूसिंह पूर्विया, विशिष्ट अतिथि रामजीलाल मीना, व्याख्याता प्रभुलाल मीना थे। अध्यक्षता मुरारी लाल मीना ने की। व्यवस्थापक कैलाश चन्द सेनी ने बताया कि अतिथियों ने शिक्षा के प्रति जोर दिया। निदेशक रमेश चन्द मेरोठा ने बताया कि तीन दिवसीय कार्यक्रम में हुई प्रतियोगिताओं के विजेताओं को सम्मानित किया। मंच का संचालन राजाराम गुर्जर ने किया।


फागोत्सव आज
सवाईमाधोपुर. अग्रवाल महिला मण्डल आवासन मण्डल के तत्वावधान में रविवार को दोपहर एक से शाम चार बजे से आवासन मण्डल के अग्रसेन सदन में फागोत्सव मनाया जाएगा। अध्यक्ष सीता गोयल ने बताया कि इस अवसर पर राधा कृष्ण की सजीव झांकी सजाई जाएगी।


फागोत्सव कल
सवाईमाधोपुर. अग्रवाल महिला मण्डल शहर की बैठक शनिवार को शहर की अग्रवाल धर्मशाला में हुई। अध्यक्ष सुनिता अग्रवाल ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से सोमवार को फागोत्सव मनाने का निर्णय किया गया। इस दौरान राधा कृष्ण की आकर्षक झांकी सजाई जाएगी। कार्यक्रम के अंत में प्रसाद वितरण होगा। इस दौरान बीना गुप्ता, राधा गोयल, सुमन गोयल, कविता गर्ग, रेणु मित्तल आदि मौजूद थी।

rakesh verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned