scriptसीएम ने बरवाड़ा में 125 करोड़ की योजनाओं का किया लोकार्पण | CM launches 125 crore schemes in Barwada | Patrika News

सीएम ने बरवाड़ा में 125 करोड़ की योजनाओं का किया लोकार्पण

locationसवाई माधोपुरPublished: Jun 06, 2018 07:05:36 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

कई करोड़ का शिलान्यास, चौथमाता ट्रस्ट धर्मशाला में सुनी जनसमस्याएं

cm news

cm in sawaimadhopur

चौथ का बरवाड़ा. कस्बे में बुधवार को सीएम वसुधंरा राजे ने एक दिवसीय दौरे के दौरान कई योजनाओं की सौगात दी तथा 125 करोड़ की योजनाओं के तहत कराए गए निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने लोगों की समस्या भी सुनी तथा ज्ञापन लिए। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जनता से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए तथा फ्लैगशिप योजनाओं का लाभ हर आम आदमी तक पंहुचाने की बात कही। इस अवसर पर आम लोगों के साथ साथ विभिन्न संगठनों ने भी सीएम से मुलाकात कर क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू करवाया। सीएम को अपनी समस्या बताने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। जिस संभालने में प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

मुख्यमंत्री ने चौथमाता ट्रस्ट धर्मशाला में पंहुचकर सबसे पहले यहां खड़े लोगों की समस्या सुनी। इस अवसर पर लोगों ने उन्हें बिजली पानी आदि समस्याओं के बारे में बताया। इसी तरह पैराटीचर संघ के पदाधिकारियों ने न्यायालय में उनके पक्ष में सरकार का पक्ष रखने का आग्रह किया। इसके बाद सीएम ने बरवाड़ा में पूर्ण हुए कार्यों का रिमोट दबाकर उद्घाटन किया। इसमें ढील बांध में झाड़ोदा के पास 3 करोड़ 6 4 लाख की लागत से बने एनिकट का लोकार्पण किया। इसी तरह खंडार में रूपारेल में 1 करोड़ 17 लाख से बने एनिकट, बरवाड़ा से शिवाड़ के बीच बनाए गए 91 करोड़ के नवीन सड़क, बरवाड़ा में दो करोड़ 34 लाख का देवनारायण छात्रावास, बरवाड़ा में 15 करोड़ 91 लाख से बने 132 केवी जीएसएस, लहसोड़ा में 1 करोड़ 30 लाख के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भवन निर्माण का लोकार्पण किया।
इसी तरह ढील बांध में नहरों के जीर्णोद्धार के लिए 21 करोड़ 6 9 लाख का शिलान्यास, चौथ का बरवाड़ा में 2 करोड़ 73 लाख का भवन निर्माण कार्यों का शिलान्यास, खंड़ार के राजकीय महाविद्यालय में भवन निर्माण के लिए 6 करोड़ की राशि, नवगठित पंचायत समिति बरवाड़ा में भवन के लिए 2 करोड़ 40 लाख की राशि का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियोंं से जल्द ही शिलान्यास किए कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया तथा विधायक जितेंद्र गोठवाल सहित कई आला अधिकारी मौजूद थे। यहां पर जब सीईओ पीयूष सामरिया ने लोकार्पण कार्यों की सूची सही नहीं सुना सके तो मुख्यमंत्री ने सांसद को कार्यों की जानकारी के लिए कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो