scriptआज मण्डी में नहीं होगी जिन्सों की खरीद-फरोख्त | Commodity will not be traded today in Mandi | Patrika News

आज मण्डी में नहीं होगी जिन्सों की खरीद-फरोख्त

locationसवाई माधोपुरPublished: Aug 11, 2020 08:15:32 pm

Submitted by:

rakesh verma

आज मण्डी में नहीं होगी जिन्सों की खरीद-फरोख्तसवाईमाधोपुर. ग्रेन मर्चेन्ट एसोसिशन ने जन्माष्टमी के पर्व पर मण्डी बंद रखने का निर्णय किया है। महामंत्री दीनदयाल अग्रवाल ने बताया कि बुधवार को जन्माष्टमी के अवसर पर मण्डी में नीलामी का कार्य बंद रहेगा। व्रत व धार्मिक आयोजन घर पर करने के कारण व्यापारी व्यस्त रहेंगे।

 Commodity will not be traded today in Mandi

Commodity will not be traded today in Mandi

आज मण्डी में नहीं होगी जिन्सों की खरीद-फरोख्त
सवाईमाधोपुर. ग्रेन मर्चेन्ट एसोसिशन ने जन्माष्टमी के पर्व पर मण्डी बंद रखने का निर्णय किया है। महामंत्री दीनदयाल अग्रवाल ने बताया कि बुधवार को जन्माष्टमी के अवसर पर मण्डी में नीलामी का कार्य बंद रहेगा। व्रत व धार्मिक आयोजन घर पर करने के कारण व्यापारी व्यस्त रहेंगे। इसलिए कारोबार नहीं किया जाएगा। वहीं गुरुवार से मण्डी में नीलामी का कार्य यथावत रहेगा।
आज मनाएंगे विहिप का स्थापना दिवस-
सवाईमाधोपुर. विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्ताओं के तत्वावधान में बुधवार को बम्बोरी स्थित राधाकृष्ण मंदिर में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद का 56वां स्थापना दिवस मनाया जाएगा। इस मौके पर कई कार्यक्रम होंगे। यह जानकारी परखण्ड मंत्री देवीशंकर गुर्जर ने दी।
जयंती मनाई
सवाईमाधोपुर. हिन्दुस्तान स्काउट्स एण्ड गाइड्स के तत्वावधान में मंगलवार को राजप्रावि नं.5 राजबाग कॉलोनी में स्काउटिंग के जनक पं.श्रीराम वाजपेयी जयन्ती मनाई गई। यह जानकारी स्काउट डिस्ट्रिक्ट ऑर्गेनाइजर भरत लाल प्रजापत ने दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो