scriptअतिक्रमण हटाए बिना जमीन पर ही बिछा दी पाइप लाइन | Compulsion of students through mud... | Patrika News

अतिक्रमण हटाए बिना जमीन पर ही बिछा दी पाइप लाइन

locationसवाई माधोपुरPublished: Dec 14, 2019 03:20:50 pm

Submitted by:

rakesh verma

अतिक्रमण हटाए बिना जमीन पर ही बिछा दी पाइप लाइन

अतिक्रमण हटाए बिना जमीन पर ही बिछा दी पाइप लाइन

Compulsion of students through mud…

छाण. निर्माणाधीन सड़क पर पुरानी पाइपलाइन टूट जाने से ग्रामीणों को एक माह से पीने का पानी उपलब्ध नहीं हो पा रहा था। इससे ग्रामीणों को पेयजल के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा था। इसके चलते जलदाय विभाग ने शुक्रवार को पाइपलाइन को जमीन के अंदर शिफ्ट करने की जगह जमीन के ऊपर ही डालकर वैकल्पिक व्यवस्था कर दी गई। ग्रामीण अशोक गर्ग सहित कई लोगों ने बताया कि जलदाय विभाग द्वारा अतिक्रमण को हटाया भी नहीं और पाइपलाइन को जमीन के ऊपर ही डाली जा रही है।

वैकल्पिक तौर पर डाली है पाइपलाइन : जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता राजेश मीणा ने बताया कि कई दिनों से लोगों को पेयजल उपलब्ध नहीं हो पा रहा था। इसके चलते लोगों को पानी उपलब्ध करवाने के लिए पाइपलाइन को जमीन के ऊपर डाली गई है। जैसे ही सड़क निर्माण के लिए अतिक्रमण को हटाया जाता है, तुरंत पाइपलाइन को जमीन के अंदर सड़क के किनारे शिफ्ट कर दिया जाएगा।

पाइप लाइन मरम्मत का कार्य शुरू
पीपलदा. ग्राम पंचायत पीपलदा की जनता जल योजना की क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत का कार्य शुक्रवार को शुरू किया गया। सरपंच मुकेश मीना ने बताया कि कस्बे में माली मोहल्ले में जनता जल योजना की मुख्य पाइप लाइन रविवार को क्षतिग्रस्त हो गई थी। इससे लोगों को पीने के पानी की समस्या हो रही है। क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत कराई जा रही है। लाइन ठीक होते ही पानी की सप्लाई शुरू होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो