scriptपुलिस की मिलीभगत के बिना अपराध संभव नहीं-रामकेश | - Crime is not possible without the collusion of police - Ramkesh | Patrika News

पुलिस की मिलीभगत के बिना अपराध संभव नहीं-रामकेश

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 23, 2020 09:31:54 pm

Submitted by:

rakesh verma

पुलिस की मिलीभगत के बिना अपराध संभव नहीं-रामकेशगंगापुरसिटी विधायक ने कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल छोटी उदेई में युवक की हत्या पर रोष जतायावजीरपुर. गंगापुरसिटी से निर्दलीय विधायक एवं कांग्रेस समर्थित रामकेश मीणा ने जिले में पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने छोटी उदेई गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में कहा कि पुलिस की मिलीभगत के बिना कोई भी अपराध संभव नहीं है।

पुलिस की मिलीभगत के बिना अपराध संभव नहीं-रामकेश

पुलिस की मिलीभगत के बिना अपराध संभव नहीं-रामकेश

पुलिस की मिलीभगत के बिना अपराध संभव नहीं-रामकेश
गंगापुरसिटी विधायक ने कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल
छोटी उदेई में युवक की हत्या पर रोष जताया
वजीरपुर. गंगापुरसिटी से निर्दलीय विधायक एवं कांग्रेस समर्थित रामकेश मीणा ने जिले में पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने छोटी उदेई गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में कहा कि पुलिस की मिलीभगत के बिना कोई भी अपराध संभव नहीं है। क्षेत्र में निर्दोष युवक की एक गिरोह के लोगों ने हत्या की है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने सात दिन में आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही थी, लेकिन आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। गौरतलब है कि विधायक सोमवार को वजीरपुर पहुंचे थे। वहां वजीरपुर उप जिला कलक्टर कार्यालय में दोपहर बाद विधायक रामकेश मीणा की अध्यक्षता में कानून व्यवस्था को लेकर एक मीटिंग का आयोजन हुआ। इसमें पुलिस अधिकारी भी शामिल हुए थे।
पुलिस की नाकामी का नतीजा
विधायक ने आरोप लगाया कि हत्या की घटना की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है। पुलिस प्रशासन की नाकामी इस बात से साबित हो रही है कि इससे पहले भी तीन मामले इस संबंध में पीडि़त परिवार की ओर से दर्ज है। इन मुकदमों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं क्षेत्र में जुआ, सट्टा, स्मैक आदि का कारोबार फैल रहा है। पुलिस इन पर भी अंकुश नहीं लगा रही है।
किरोड़ी का शुक्रगुजार
उन्होंने कहा कि सांसद डॉ. किरोड़ी लाल भी छोटी उदेई पहुंचे थे। वे दिल्ली से अपना काम छोड़कर और मेरी अनुपस्थिति में पीडि़त परिवार से मिले। यहां आकर उनकी मदद की। इसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। कोरोना संक्रमित होने के कारण वे उस समय नहीं पहुंच पाए थे।
केप्शन. वजीरपुर में पुलिस अधिकारियों की बैठक लेते विधायक रामकेश मीणा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो