-नकाबपोश लूटेरे घर में घुसे, महिला को बंदूक दिखा साढ़े तीन लाख का सामान लूटा

-नकाबपोश लूटेरे घर में घुसे, महिला को बंदूक दिखा साढ़े तीन लाख का सामान लूटा
-लूट के बाद नकाबपोश महिला को चारपाई से ही बांध गए
बामनवास. गोठ सीकरोड़ी गांव में रविवार रात पंाच नकाबपोश बदमाशों ने घर में सो रही अकेली महिला की कनपटी पर बंदूक रखकर घर में रखी नकदी एवं जेवरात लूट लिए। लूट के बाद नकाबपोश महिला को चारपाई से ही बांध गए।

By: rakesh verma

Published: 27 Jul 2020, 08:30 PM IST

-नकाबपोश लूटेरे घर में घुसे, महिला को बंदूक दिखा साढ़े तीन लाख का सामान लूटा।
-लूट के बाद नकाबपोश महिला को चारपाई से ही बांध गए
बामनवास. गोठ सीकरोड़ी गांव में रविवार रात पंाच नकाबपोश बदमाशों ने घर में सो रही अकेली महिला की कनपटी पर बंदूक रखकर घर में रखी नकदी एवं जेवरात लूट लिए। लूट के बाद नकाबपोश महिला को चारपाई से ही बांध गए। बाद में महिला ने किसी तरह अपने को खोलकर परिजनों को सूचना दी। नकाबपोश महिला का मोबाइल भी छीनकर घर के बाहर फैंक गए। महिला घर पर अकेली ही रहती है। उनके पति टोंक जिले में एसबीआई में कार्यरत है। सूचना मिलते ही सुबह पति तुरंत गांव में पहुंचे तथा स्थानीय पुलिस थाने में घटना की प्राथमिकी दी है।
गोठ सीकरोड़ी निवासी भरतलाल मीना ने बताया कि उनकी पत्नी तुलसा रात को घर पर अकेली सो रही थी। रात करीब एक बजे दीवार फांदकर पांच हथियारबंद नकाबपोश उनके मकान में घुस गए। पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर कनपटी पर बंदूक रख दी तथा घर में रखी करीब एक लाख रुपए की नकदी, डेढ़ किलो वजनी पैरों के चांदी के कड़े, सोने का गुलीबंद, सोने का पेंडल एवं चांदी के दो गिलास आदि जेवरात समेटकर ले गए। नकाबपोशों द्वारा लूट कर ले गए सामान की कुल कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपए आंकी गई है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में सोमवार दोपहर को बामनवास पुलिस थाने में प्राथमिकी दी गई है।

rakesh verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned