मगरमच्छ को पकड़कर बांध में छोड़ा

मगरमच्छ को पकड़कर बांध में छोड़ा
खानपुर गांव के खेतों से मगरमच्छ को पकड़ते रेस्क्यू टीम व वनकर्मी।

Rakesh Verma | Updated: 10 Jul 2019, 12:50:12 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

मगरमच्छ को पकड़कर बांध में छोड़ा

सवाईमाधोपुर. फलौदी के सरकारी विद्यालय के पास मंगलवार को एक मगरमच्छ आ गया। ग्रामीणों को स्कूल के पीछे मैदान में मगरमच्छ दिखाई दिया। इसके बाद लोगों ने वन विभाग को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़कर देवपुरा बांध में छोड़ दिया। इस दौरान रेसक्यू टीम प्रभारी राजवीर सिंह, अतुल गुर्जर, बालकिशन सैनी, जसकरण मीणा आदि मौजूद थे।
बहरावण्डा खुर्द. सवाईमानसिंह सेंचुरी क्षेत्र की देवपुरा चौकी के पास स्थित खानपुर गांव के खेतों में मंगलवार दोपहर मगरमच्छ आने से किसानों में अफरा तफरी मच गई।

किसानों ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय वन अधिकारी ओमप्रकाश ने वनकर्मियों व रेस्क्यू टीम के साथ मगरमच्छ को पकड़कर पिंजरे में बंद किया। रेंजर ने बताया कि एक मगरमच्छ दोपहर को खानपुर गांव के खेतों में आ गया था। करीब 4 बजे सवाई माधोपुर से आई रेस्क्यू टीम के प्रभारी सहायक वनपाल राजवीर सिंह, वनरक्षक अतुल गुर्जर के साथ वनकर्मियों ने मगरमच्छ को राजेन्द्र बैरवा के खेत से पकड़कर देवपुरा बांध में छोड़ दिया। ग्रामीणों ने मगरमच्छ के चाकल नदी से आने की संभावना जताई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned