script

बालक को पानी में खींच ले गया मगरमच्छ,नहाने गया था 12 वर्षीय बालक

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 13, 2019 08:38:56 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

बालक को पानी में खींच ले गया मगरमच्छ,नहाने गया था 12 वर्षीय बालक

बालक को पानी में खींच ले गया मगरमच्छ,नहाने गया था 12 वर्षीय बालक

Crime news in sawai madhopur

नायपुर (खण्डार). खण्डार क्षेत्र में रविवार सुबह चंबल नदी के खटकड़ घाट पर नहा रहे एक बालक को मगरमच्छ गहरे पानी में खींच ले गया। जानकारी के अनुसार खुशीराम (12) पुत्र रामजीलाल कीर सुबह अपने चार दोस्तों के साथ बनास नदी में नहाने गया था। तभी वहां घात लगाकर बैठे मगरमच्छ ने उसका पैर पकड़ लिया और नदी में खींचकर ले गया। उसके दोस्तों ने उसे बाहर खींचने का प्रयास भी किया, लेकिन वह उसे बाहर नहीं निकाल सके।

10 मिनट तक दोस्तों ने किया प्रयास
खुशीराम के दोस्तों ने बताया कि वह बनास नदी में नहा रहे थे। तभी खुशीराम का पैर मगरमच्छ ने पकड़ लिया। उसके दोस्तों ने बताया कि एक तरफ से मगरमच्छ पानी में खींच रहा था और दूसरी ओर से खुशी को उसके दोस्त बाहर की तरफ खींचने में लगे हुए थे, लेकिन मगरमच्छ की ताकत अधिक होने से उन्हें खुशीराम को छोडऩा पड़ा। करीब 10 मिनट तक यह संघर्ष चलता रहा।इसके बाद मगरमच्छ खुशीराम को पानी में खींचकर ले गया।

दो थाने के जवान एवं रेंज विभाग पहुंचा
प्रशासन के पहले ही ग्रामीणों ने बालक को ढूंढना शुरू कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने खंडार थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर बहरावंडा कला थाना पुलिस एवं रेंज खंडार व बालेर रेंज के अधिकारी एवं उप जिला कलक्टर रतनलाल अटल घटनास्थल पर पहुंचे। मौका मुआयना कर एनडीआरएफ टीम को बुलाया गया। देर शाम तक सर्च किया गया, लेकिन बालक का पता नहीं चल सका। इधर घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

इनका कहना है

ट्रेंडिंग वीडियो