scriptभारी बारिश से पुलिया क्षतिग्रस्त, टोंक-चिरगांव नेशनल हाइवे पर वाहन बंद | Culvert damaged due to heavy rain, vehicles closed on Tonk-Chirgaon Na | Patrika News

भारी बारिश से पुलिया क्षतिग्रस्त, टोंक-चिरगांव नेशनल हाइवे पर वाहन बंद

locationसवाई माधोपुरPublished: Aug 02, 2021 10:10:55 pm

Submitted by:

rakesh verma

भारी बारिश से पुलिया क्षतिग्रस्त, टोंक-चिरगांव नेशनल हाइवे पर वाहन बंदसवाईमाधोपुर मुख्यालय का मध्यप्रदेश व खण्डार उपखण्ड क्षेत्र से संपर्क कटा

भारी बारिश से पुलिया क्षतिग्रस्त, टोंक-चिरगांव नेशनल हाइवे पर वाहन बंद

भारी बारिश से पुलिया क्षतिग्रस्त, टोंक-चिरगांव नेशनल हाइवे पर वाहन बंद

भारी बारिश से पुलिया क्षतिग्रस्त, टोंक-चिरगांव नेशनल हाइवे पर वाहन बंद
सवाईमाधोपुर मुख्यालय का मध्यप्रदेश व खण्डार उपखण्ड क्षेत्र से संपर्क कटा
सवाईमाधोपुर/बहरावण्डा खुर्द. टोंक-चिरगांव राष्ट्रीय राजमार्ग-552 पर सवाई माधोपुर-खण्डार-श्योपुर सड़क मार्ग पर स्थित बोदल के पास बरसाती नाले में आए उफान से नवनिर्मित पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना की आशंका के मद्देनजर नेशनल हाइवे को सोमवार शाम से भारी वाहनों व अन्य चौपहिया वाहनों के लिए पूरी तरह बन्द कर दिया गया। इससे सवाई माधोपुर मुख्यालय का सम्पर्क खण्डार उपखण्ड क्षेत्र सहित मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले से कट गया है। यात्रियों को पुलिया से होकर पैदल ही आने जाने की अनुमति प्रदान की गई है।
सवाई माधोपुर जाने के लाले पड़े
श्योपुर जिले एवं खण्डार उपखण्ड क्षेत्र से सवाई माधोपुर मुख्यालय जाने के लिए एकमात्र रास्ता नेषनल हाइवे होकर गुजरता है ऐसे में पुलिया के क्षतिग्रस्त हो जाने से सवाई माधोपुर मुख्यालय की ओर आने-जाने वाले वाहन चालको के लिए बडी समस्या खड़ी हो चुकी है।
बाइपास भी नहीं
बरसाती नाले की वजह से पुलिया के समीप बने बाईपास कच्चा रास्ता भी पूरी तरह जलमग्न होकर कट गया है ऐसे में बरसाती नाले का पानी उतरने के बाद भी रास्ता सुगम नही हो सकेगा।
पता नहीं कितने दिन लगेंगे
सवाई माधोपुर मुख्यालय पर जाने के लिए चौपहिया वाहनो को पुलिया के पूरी तरह दुरुस्त होने तक इंतजार करना पड़ेगा। इसके लिए वर्तमान में जारी बारिष के दौर को देखते हुए पता नही कितने दिन लगेंगे। हालांकि आसपास क्षेत्र के लोग आवष्यकता होने पर दुपहिया वाहन की सहायता से पुलिया के एक ओर से गुजर सकेंगे लेकिन पुलिया से होकर गुजरना जोखिम भरा हो सकता है।
केप्शन- सवाईमाधोपुर नेशनल हाइवे पर क्षतिग्रस्त हुई पुलिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो