लहसोड़ा गांव में पेड़ से लटका मिला शव

लहसोड़ा गांव में पेड़ से लटका मिला शव

By: Subhash

Published: 14 Sep 2020, 08:02 PM IST

सवाईमाधोपुर. रवांजना डूंगर थाना क्षेत्र के लहसोड़ा गांव में रविवार देर रात को एक खेत पर पेड़ से लटका शव मिलने का मामला सामने आया है। इस दौरान क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर लहसोड़ा पुलिस चौकी व रवांजना डूंगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव पेड़ से उतारकर जिला अस्पताल की मार्चरी में रखवाया। इधर, घटना के बाद मृतक के पुत्र ने करीब सात जनों के खिलाफ उसके पिता की हत्या करने मामला दर्ज कराया है।
पुलिस के अनुसार मृतक हरिशंकर(55) पुत्र रामनारायाण जांगिड़ निवासी लहसोड़ा है। वह रविवार रात दस बजे खेत पर जाने का कहकर घर से निकला था लेकिन सुबह तक भी वापस नहीं लौटा। इसके बाद मृतक का पुत्र महेश जांगिड़ सुबह करीब छह बजे अपने पिता को ढूंढने के लिए खेत पर गया था। इस दौरान एक पेड़ उसके पिता का शव लटके मिला। इसके बाद वह रोते हुए घर पहुंचा और परिजनों इसके बारे में बताया। इसके बाद लहसोड़ा पुलिस को भी सूचना दी। इसके बाद लहसोड़ा चौकी पुलिस करीब सात बजे मौके पर पहुंची। बाद में रवांजना डूंगर थानाधिकारी व शहर पुलिस उपाधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को पेड़ से नीचे उतारा। निजी वाहन से शव को पोस्टमार्टम के लिए सवाईमाधोपुर जिला अस्पताल पहुंचाया।
पहले से चल रही थी रंजिश
जानकारी के अनुसार मृतक के परिवार व कुछ लोगों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक की ओर से पूर्व में पटवारी, गिरदावरी और पुलिस को भी तीन जनों के खिलाफ भूमि विवाद को लेकर परेशान करने के परिवाद दे रखे थे। वहीं लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी।
गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों का धरना
लहसोड़ा में खेत में पेड़ से लटके मिले शव के बाद परिजनों ने लहसोड़ा पर धरना दिया। गुस्साएं लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया और आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की।
......................
हत्या का मामला दर्ज कराया
प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मृतक के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले है। घटना के बाद मृतक के पुत्र ने स्थानीय निवासी लड््डू धोबी सहित सात जनों के खिलाफ उसके पिता की हत्या का मामला दर्ज कराया है।
मुकेश मीणा, थानाधिकारी, रवांजना डूंगर

इनका कहना है
हत्या का मुकदमा दर्ज हो चुका है। जांच में जो भी होगा निष्पक्ष जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
बत्तीलाल मीणा, चौकी प्रभारी, लहसोड़ा

फोटो कैप्शन...लहसोड़ा गांव में पेड़ से लटका मिला शव

एसएम1509सीई-सवाईमाधोपुर जिले के लहसोड़ा गांव में खेत में मिले शव के बाद मौका मुआयना करती पुलिस।
एसएम1509सीएफ-सवाईमाधोपुर जिले के लहसोड़ा चौकी में आरेापियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन करते लोग।

Subhash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned