scriptDeath of a farmer who went to guard the crop in the field | खेत में फसल की रखवाली करने गए किसान की मौत | Patrika News

खेत में फसल की रखवाली करने गए किसान की मौत

फोटो है...
खेत में फसल की रखवाली करने गए किसान की मौत
-बोले परिजन, सर्र्दी लगने से हुई युवक की मौत
गंगापुरसिटी. समीपवर्ती गांव जाट बड़ौदा में मंगलवार रात खेत पर फसल की रखवाली करने गए युवक की मौत हो गई। मृतक सुमरन सिंह जाट (38) पुत्र मिश्रा जाट निवासी जाट बड़ौदा है। परिजन युवक को सामान्य चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सको ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

सवाई माधोपुर

Published: December 22, 2021 08:14:34 pm

फोटो है...
खेत में फसल की रखवाली करने गए किसान की मौत
-बोले परिजन, सर्र्दी लगने से हुई युवक की मौत
गंगापुरसिटी. समीपवर्ती गांव जाट बड़ौदा में मंगलवार रात खेत पर फसल की रखवाली करने गए युवक की मौत हो गई। मृतक सुमरन सिंह जाट (38) पुत्र मिश्रा जाट निवासी जाट बड़ौदा है। परिजन युवक को सामान्य चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सको ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मामले में परिजनों का कहना है कि युवक की मौत सर्दी लगने से हुई है। इस दौरान परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने भी सामान्य चिकित्सालय पहुंचकर मृतक के परिजनों को ढाढ़स बंधाया। साथ ही हॉस्पिटल प्रशासन व पुलिस पर गैर जिम्मेदाराना रवैया का आरोप लगाया। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।
यह है मामला
परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक सुमरन सिंह जाट पुत्र मिश्रा जाट निवासी जाट बड़ौदा मंगलवार रात को रोजाना की तरह खेत पर फसल की रखवाली करने गया था। सुबह घर नहीं पहुंचने पर उसकी पत्नी खेत पर देखने पहुंची तो सुमरन खेत पर ही खाट के पास जमीन पर नीचे पड़ा था। पत्नी के विलाप करने पर आसपास खेतों में काम कर रहे किसान दौड़कर पहुंचे। साथ ही उसे अस्पताल पहुंचाया। आरोप है वहां इलाज में देरी की गई। जहां जांच के बाद मृत घोषित होने पर डॉ. नरेन्द्र कुमार सिंह ने पोस्टमार्टम कर पुलिस की मौजूदगी में शव परिजनों को सौंप दिया।
रहा गैर जिम्मेदाराना रवैया
मामले में प्रशासन का गैर जिम्मेदाराना रवैया रहा है। मेरे फोन करने पर पुलिस व चिकित्सक आए है। मृतक के परिजनों को हर संभव सहायता दिलाने का प्रयास किया जाएगा।
-मानसिंह गुर्जर, पूर्व विधायक
इनका यह कहना है
परिजनों द्वारा युवक को हॉस्पिटल लाने पर उपस्थित चिकित्सक ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया। साथ ही तुरन्त पुलिस को तहरीर भेज दी गई थी। इसके लापरवाही जैसी कोई बात नहीं है।
-डॉ. दिनेश चंद गुप्ता, पीएमओ सामान्य चिकित्सालय
सूचना मिलते ही पुलिस ने सामान्य चिकित्सालय पहुंचकर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया। देरी के आरोप निराधार है।
-करण सिंह राठौर, थाना प्रभारी कोतवाली थाना
फोटो-कैप्शन-जीसीसीसी-गंगापुरसिटी. हॉस्पिटल में मौजूद पूर्व विधायक व मृतक के परिजन।
 खेत में फसल की रखवाली करने गए किसान की मौत
खेत में फसल की रखवाली करने गए किसान की मौत

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.