scriptडेढ़ सौ बीघा जमीन अतिक्रमण मुक्त, हथड़ोली पंचायत का मामला… | dedh sau beegha jameen atikraman mukt hathadolee panchaayat ka maamala | Patrika News

डेढ़ सौ बीघा जमीन अतिक्रमण मुक्त, हथड़ोली पंचायत का मामला…

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 11, 2017 08:38:39 pm

Submitted by:

Shrikant Sharma

डेढ़ सौ बीघा चरागाह जमीन से को अतिक्रमण हटाया

sawaimadhopur

बौंली के सहरावता गांव के चरागाह में अतिक्रमण हटाते प्रशासनिक अधिकारी।

बौंली. हथडोली ग्राम पंचायत के सहरावता गांव में करीब डेढ़ सौ बीघा चरागाह जमीन से को अतिक्रमण हटाया गया। पटवारी जय प्रकाश मीना ने बताया कि उपजिला क्लक्टर विजेन्द्र मीना, तहसीलदार महेन्द्र मीना, हथडाली गिरदावर एवं पटवारी गिर्राज मंगल मय पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की।अतिक्रमण को लेकर कई दिनों से शिकायत मिल रही थी।



सवाईमाधोपुर. धर्मपुरी गांव के लोगों ने शुक्रवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर माड में आम रास्ते पर बनी सार्वजनिक तलाई पर हो रहे अतिक्रमण हटवाने की मांग की। लोगों ने बताया कि गांव में कुछ लोगों ने तलाई पर अतिक्रमण कर रखा है। इस पर जिला कलक्टर खण्डार के उपखण्ड अधिकारी को नियमानुसार कार्रवाई करने के निर्देश दिए।



अतिक्रमण हटवाया
मलारना डूंगर. तारनपुर निवासी कालूरा मीना की शिकायत पर शुक्रवार को स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच भूखण्ड से अतिक्रमण हटवाया। वहीं कब्जा संभलवा दिया। एएसआई गिर्राज शर्मा ने बताया कि पीडि़त कालूराम ने सम्पर्क पोर्टल पर शिकायत दर्ज कर इसी गांव के एक व्यक्ति पर उसके भूखण्ड पर रेवड़ डाल कर अतिक्रमण करने की शिकायत की थी। शिकायत पर शुक्रवार को थाना प्रभारी बृजेन्द्र सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। पीडि़त के भूखण्ड से अतिक्रमण हटवाया।




घर के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी
मलारना डूंगर. कस्बे में एक बार फिर दिनदहाड़े चोर घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल उड़ा ले गए। पीडि़त वसीम पुत्र मुफीद निवासी मलारना डूंगर इन्दिरा कॉलानी ने मलारना डूंगर थाने में वाहन चोरी की शिकायत दी। पुलिस के अनुसार पीडि़त ने बताया कि शुक्रवार सुबह दस बजे के लगभग वह घर आया था। घर के बाहर ही मोटर साइकिल खड़ी कर अन्दर चला गया। थोड़ी देर में घर से बाहर आया तो मोटर साइकिल गायब थी। पड़ोसियों से भी पूछताछ की, लेकिन मोटरसाइकिल का पता नहीं चला। पुलिस वाहन चोरी की घटना की जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो