scriptजानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग | Demand to arrest the accused of murderous attack | Patrika News

जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

locationसवाई माधोपुरPublished: Apr 12, 2021 08:33:13 pm

Submitted by:

Subhash

जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

सवाईमाधोपुर जिला कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते लोग।

सवाईमाधोपुर. जानलेवा हमले के एक मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जटवाड़ा खुर्द के लोगो ने सोमवार कलक्ट्रेट के समक्ष विरोध-प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।
लोगो ने बताया कि जटवाड़ा खुर्द निवासी निवासी संजय गौतम ने गांव की सार्वजनिक भूमि पर अतिक्रमण कर लिया। इसको लेकर गांव के कुछ लोगों ले इसका विरोध किया। इस दौरान संजय गौतम व उसके साथियों ने हंसराज माली व पदम माली पर जानलेवा हमला किया। इसमें पदम माली की गर्दन में चोट आई है। पिछले 7 दिनों से पदम माली की हालत नाजुक बनी है और उसका जयपुर में एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। मामले को लेकर पीडि़त पक्ष ने मानटाउन थाने में तीन लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज करवाया है लेकिन मगर पुलिस ने तीन में से दो आरोपियों के नाम हटा दिए और महज एक ही आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसको लेकर पीडि़त पक्ष सहित जटवाड़ा खुर्द के लोगो मे पुलिस के खिलाफ रोष जताया। लोगों ने सभी नामजद लोगो को गिरफ्तार करने सहित मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की। ठस दौरान श्याम लोधा सहित महिला-पुरूष मौजूद थे।


ट्रेंडिंग वीडियो