scriptDemand to stop attacks on Muslim community in Tripura | त्रिपुरा में मुस्लिम समुदाय पर हो रहे हमले को रोकने की मांग | Patrika News

त्रिपुरा में मुस्लिम समुदाय पर हो रहे हमले को रोकने की मांग

त्रिपुरा में मुस्लिम समुदाय पर हो रहे हमले को रोकने की मांग

सवाई माधोपुर

Published: October 29, 2021 08:34:52 pm

सवाईमाधोपुर. जॉइंट एक्शन कमेटी के सदस्यों ने शुक्रवार को राष्ट्रपति के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपपकर त्रिपुरा में मुस्लिम समुदाय पर हो रहे हमले को रोकने सहित कई मांगे पूरी करने की मांग की।
ज्ञापन में बताया कि त्रिपुरा मेंं उपद्रवियों की ओर से संगठित रूप से मुसलमानों व उनके धार्मिक स्थल मस्जिदों पर हमले के मामले सामने आ रहे है। मस्जिदों में आगजनी, मुस्लिम पुरूषों व महिलाओं के खिलाफ हिंसा, प्रताडि़त करने, उनके घरों व औद्योगिक प्रतिष्ठानों में तोड़-फोड़ कर उनकी सम्पत्तियों को नुकसान पहुंचा रहे है। कमेटी के संयोजक काजी निसारूल्ला सहित अन्य पदाधिकारियों ने त्रिपुरा में मुस्लिम समुदाय पर हो रहे हमले को रोकने, हमलो में मस्जिदों व मुसलमानों की सम्पत्तियों को नुकसान पहुंचा रहे है, इसकी भरपाई करने, उपद्रव करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री को पद से त्याग पत्र देने आदि मांगे रखी। इससे पहले कमेटी के सदस्य व मुस्लिम समुदाय के लोग बजरिया में अम्बेडकर सर्किल पर विरोध-प्रदर्शन किया।

त्रिपुरा में मुस्लिम समुदाय पर हो रहे हमले को रोकने की मांग
सवाईमाधोपुर. बजरिया में अम्बेडकर सर्किल पर त्रिपुरा में हो रहे हमले के विरोध में प्रदर्शन करते जॉइंट एक्शन कमेटी के लोग।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.