script

सीमेंंट फैक्ट्री की मांगों को लेकर जताया विरोध

locationसवाई माधोपुरPublished: Jul 14, 2020 11:41:50 am

सीमेंंट फैक्ट्री की मांगों को लेकर जताया विरोध

सीमेंंट फैक्ट्री की मांगों को लेकर जताया विरोध

सवाईमाधोपुर बजरिया में मांगों को लेकर प्रदर्शन करते सीमेंट फैक्ट्री सर्वदलीय संघर्ष समिति के लोग व उपस्थित पुलिस।

सवाईमाधोपुर. साहू नगर सीमेंंट फैक्ट्री में सड़क निर्माण, नाला सफाई आदि समस्याओं को लेकर सर्वदलीय संघर्ष समिति ने सोमवार को नगरपरिषद परिसर में विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान नगरपरिषद आयुक्त पर भी संगीन आरोप लगाए।
सर्वदलीय संघर्ष समिति के लोगों ने कहा कि नगरपरिषद आयुक्त कांग्रेस का दल्ला है। लोगो ने कहा कि सीमेंट फैक्ट्री में पिछले 60 सालों से अब तक सड़क का निर्माण नहीं हो सका है। ऐसे में सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। सड़क निर्माण के लिए पूर्व में बजट भी स्वीकृत हो गया था लेकिन काम शुरू नहीं हुआ। इसी प्रकार सीमेंट फैक्ट्री में लम्बे समय से गंदगी फैली है। नालों की सफाई नहीं कराई जा रही है। समिति ने नगरपरिषद की ओर से आगामी दो दिनों में सड़क का निर्माण कार्य व नालों की सफाई का कार्य शुरू नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। इसके बाद नगरपरिषद अधिशासी अभियंता को ज्ञापन सौंपकर जल्द समस्याएं दूर करने की मांग की। इस मौके पर संयोजक वीरेन्द्रसिंह भाया, संजय सिकरवार, पूर्व पार्षद मनजीतसिंह, हरेन्द्र कौशिक, गजेन्द्र सोलंकी, पार्षद नरेश पहाडिय़ा, आदि मौजूद थे।
सूचना पर पहुुंची मानटाउन थाना पुलिस
नगरपरिषद में मांगों को लेकर विरोध के बाद मानटाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सर्वदलीय संघर्ष समिति सदस्यों से समझाइश की। इसके बाद लोगो ने एक्सईएन को ज्ञापन दिया और अपने घर लौट गए।
इनका कहना है
सीमेंट फैक्ट्री में नालों की सफाई की जा रही है। कुछ स्थानों पर रह गई है तो सफाई कराई जाएगी। बजट के अभाव में सड़क का निर्माण नहींकराया जा रहा है। बजट आते ही सड़क का कार्य शुरू कराया जाएगा।
रविन्द्रसिंह यादव, आयुक्त नगरपरिषद सवाईमाधोपुर

ट्रेंडिंग वीडियो