scriptरोड खोदकर भूले जिम्मेदार, लोगों को हो रही परेशानी | Digging the road forgot responsible, people are facing trouble | Patrika News

रोड खोदकर भूले जिम्मेदार, लोगों को हो रही परेशानी

locationसवाई माधोपुरPublished: Dec 02, 2022 12:16:38 pm

Submitted by:

Subhash

– शहर मनिहारी बाजार का मामला

रोड खोदकर भूले जिम्मेदार, लोगों को हो रही परेशानी

सवाईमाधोपुर. वार्ड नं.43 मनिहारी बाजार में खुदाई कर छोड़ रखी रोड।

सवाईमाधोपुर. सार्वजनिक निर्माण विभाग की अनदेखी से जेल रोड वार्ड नं.43 मनिहारी बाजार में क्षतिग्रस्त रोड से लोगों को आने-जाने में परेशानी झेलनी पड़ रही है। यहां जिम्मेदारों ने रोड को खोदकर छोड रखा है। इससे वाहन चालकों के साथ पैदल राहगीरों को भी आवाजाही में परेशानी हो रही है।
वार्ड वासी संदीप गोयल,मेघाली जैन, ममता शर्मा सहित अन्य लोगों ने बताया कि नगर परिषद की ओर से सड़क निर्माण के लिए पुरानी सड़क खोदकर छोड़ रखी है। लेकिन अभी तक मलबे को नहीं हटाया गया है और ना ही रोड का काम चालू हो सका है।
अवगत कराया है
हमने सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता को मामले से अवगत करवा दिया है। जल्द ही रोड का निर्माण कराने का आश्वासन दिया है।
कपिल जैन, पार्षद, वार्ड नं.43
इनका कहना है
शहर मणिहारी बाजार में सीवरेज लाइन होने से थोड़ी समस्या आ रही है। खोदी गई रोड को जल्द ही ठीक कराया जाएगा।
ओपी मीणा, सहायक अभियंता, पीडब्लयूडी सवाईमाधोपुर

किस्त जारी करने के बाद भी कार्य नहीं कराने वाले पर दर्ज कराए एफआईआर
सवाईमाधोपुर. जिला परिषद् के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक खन्ना ने गुरूवार को पंचायत समिति सवाई माधोपुर की ग्राम पंचायत मैनपुरा एवं अजनोटी में जनसुनवाई की। उन्होंने ग्राम सचिव को मैनपुरा में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत लाभार्थियों से किस्त प्राप्त करने के बाद भी अभी तक कार्य नहीं करवाने वालो के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए। उन्होंने मनरेगा योजना के तहत सीसी एवं इंटरलॉकिंग के प्रस्ताव भिजवाने के लिए कनिष्ठ तकनीकी सहायक को निर्देश दिए। राउमावि मैनपुरा में खेल मैदान से अतिक्रमण हटाने, विद्यालय के जर्जर पड़े कमरों एवं भवन की मरम्म्त के प्रस्ताव भेजने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने ग्राम पंचायत अजनोटी में आंगनबाड़ी केन्द्रों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने बच्चों से संवाद कर उनकी नोट बुक वर्क बुक देखी। मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने जनसुनवाई के दौरान उपस्थित अधिकारी एवं कार्मिकों को ग्राम वासियों की समस्याओं को निस्तारण करने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो