script18 दिनों से आ रहा नलों में गंदा बदबूदार पानी | Dirty smelly water in taps coming from 18 days | Patrika News

18 दिनों से आ रहा नलों में गंदा बदबूदार पानी

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 17, 2019 01:13:32 pm

Submitted by:

rakesh verma

18 दिनों से आ रहा नलों में गंदा बदबूदार पानी

18 दिनों से आ रहा नलों में गंदा बदबूदार पानी

नलों में गंदा बदबूदार पानी

खण्डार. कस्बे के रामलीला मैदान में 18 दिनों से लगातार गंदा व बदबूदार पानी आ रहा है, लेकिन विभाग इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। इससे ग्रामीणों की परेशानी का हल नहीं निकल रहा है। ग्रामीण लीलाधर तिवाड़ी, अवधेश तिवाड़ी, जगदीश शर्मा, रामजीलाल मथुरिया, रामावतार मथुरिया आदि ने बताया कि इसको लेकर मोहल्लेवासी तीन बार से अधिक विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों से मिल चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई हैैैैैै।

10 से अधिक लोग है बीमार
गंदा व बदबूदार पानी पीने से मोहल्ले के करीब 10 लोग बीमार हो गए हंै। ग्रामीणों ने बताया कि इस मामले को लेकर उपखण्ड अधिकारी से मिले, लेकिन विभागीय अधिकारियों ने उपखण्ड अधिकारी की बात को भी नकार दिया है। ग्रामीणों ने जिला कलक्टर के नाम पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।
मोहल्ले के लोग गंदा व बदबूदार पानी बोतल में भरकर लाए थे । विभागीय अधिकारियों को 48 घंटे में नलों में आ रहे दूषित पानी से निजात दिलाने के निर्देश दिए, लेकिन इसके बाद भी लापरवाही करने पर विभागीय अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी।
रतनलाल अटल, उपखण्ड अधिकारी खण्डार
रामलीला मैदान में नलों में गंदा व बदबूदार पानी आने की सूचना मिली है, लेकिन सब्जी मंडी के पास सड़क पर गड्ढे हो रहे हैं। इनमें लाइन सही करने का कार्य चल रहा है। यहां का काम पूरा होते ही रामलीला मैदान में लाइन फाल्ट का कार्य किया जाएगा ।
राजेश कुमार मीणा, कनिष्ठ अभियंता जलदाय विभाग खंडार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो