scriptमाली समाज की बैठक में संगठन पर चर्चा | Discuss the organization at the meeting of the Mali Society | Patrika News

माली समाज की बैठक में संगठन पर चर्चा

locationसवाई माधोपुरPublished: Mar 13, 2018 03:19:59 pm

Submitted by:

Subhash

माली समाज की बैठक में संगठन पर चर्चा सैनी यूथ अध्यक्ष राजेंद्र एवं महामंत्री नरेश सैनी मनोनीत

 नव  मनोनीत पदाधिकारी

भगवतगढ़ में सैनी युवा शाखा के नव मनोनीत पदाधिकारी एवं अन्य लोग

भगवतगढ़ . कस्बे में सोमवार को सत्यनारायण मंदिर में माली समाज की बैठक जिला अध्यक्ष कमलेश बारवाल की अध्यक्षता में हुई। चौथ का बरवाड़ा तहसील अध्यक्ष बाबूलाल सैनी खेड़ापति ने बताया कि समाज की बैठक में जिला कार्यकारिणी के विस्तार के क्रम में चौथ का बरवाड़ा तहसील की युवा शाखा का अध्यक्ष राजेंद्र सैनी एवं महामंत्री नरेश सैनी को सर्वसम्मति से मनोनीत किया गया। तहसील अध्यक्ष बाबूलाल सैनी ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत किया। इस दौरान समाज के जिला महामंत्री मुकेश सैनी, फैलूराम, मदनलाल, महावीर, रामजीलाल, चंद्रप्रकाश, दयाराम सहित अनेक लोग मौजूद थे।

108 रामचरितमानस पाठ का होगा आयोजन
बौंली. श्रीबालाजी सेवा संस्थान कार्यकारिणी की बैठक रविवार को खेड़ापति बालाजी परिसर आयोजित हुई। बैठक में अशोक कुमार मंगल ने बताया कि हनुमान जयंती मनाने का निर्णय किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से दो दिवसीय कार्यक्रम में खेड़ापति बालाजी परिसर में 108 रामचरितमानस के अखंड पाठ, झांकी व छप्पन भोग का आयोजन किया जाएगा। बैठक में गोवर्धन मंगल, श्योपाल माली, महेंद्र कुमार गोयल, बाबूलाल दीक्षित, प्रकाश चंद गोयल, योगेश शर्मा, शिवचरण सिंघल, रेवड़मल गोयल आदि मौजूद थे।
बौंली. सरपंच संघ पंचायत समिति बौंली ने सोमवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में सरपंच संघ अध्यक्ष राजेश गोयल ने बताया कि राजस्थान सरपंच संघ से हुई वार्ता की अनुपालना में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा वार्ता में निर्मित बिंदुओं पर एक भी आदेश जारी नहीं करने पर ग्राम सभाओं का सरपंच संघ द्वारा बहिष्कार किया गया।

गटकी पोलियो की दवा
चौथ का बरवाड़ा. कस्बे सहित आस पास के गांवों में सोमवार को चिकित्सा विभाग की टीम ने घर तथा प्राथमिक विद्यालयों में जाकर बच्चों को पोलियो की दवाई पिलाई। आंगनबाडी कार्यकर्ता, एएनएम कार्यकर्ता आदि ने जगह जगह जाकर दवाइयां पिलाई।

कुश्ती दंगल में फाइनल मुकाबला रहा बराबर
कुण्डेरा . चकेरी कस्बे में सोमवार को कुश्ती दंगल का आयोजन हुआ। इसमें मुख्य अतिथि एसबीआई बैंक शाखा प्रबंधक चकेरी के हंसराज मीणा थे।
अध्यक्षता देवेंद्र सिंह राठौड़ चकेरी ने की। दंगल में फाइनल कुश्ती 51 सौ रुपए की रखी गई। द्वितीय कुश्ती आदित्य पहलवान कोटा एवं राजेश पहलवान रहता खुर्द के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। इसमें आदित्य पहलवान ने 21सौ की कुश्ती जीती। दंगल में रैफरी हनुमान सिंह राठौड़ कुंडेरा रहे। आयोजक कमेटी के सदस्य रामचीज मीणा ने बताया कि यह आयोजन आम जनता के सहयोग से प्रतिवर्ष आयोजित किया जाता है।

मीणा जिलाध्यक्ष मनोनीत
सवाईमाधोपुर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता प्रकोष्ठ के सवाईमाधोपुर जिलाध्यक्ष पद पर पूर्व सरपंच मुकेश मीणा को मनोनीत किया गया। प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कांतिचंद तिवारी ने पीसीसी के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट की अनुमति से नियुक्ति की। जिलाध्यक्ष नियुक्त होने पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव व आईटी सेल के प्रदेश संयोजक दानिश अबरार सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने मीणा को बधाई व शुभकामनाएं दीं।

ट्रेंडिंग वीडियो