रेलकर्मियों की समस्याओं पर चर्चा

रेलकर्मियों की समस्याओं पर चर्चा

Rakesh Verma | Publish: Oct, 26 2018 11:55:04 AM (IST) | Updated: Oct, 26 2018 11:55:05 AM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाईमाधोपुर. वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ के जबलपुर जोन के उपाध्यक्ष अमित भटनागर गुरुवार को सवाईमाधोपुर आए। संघ के प्रवक्ता पुष्पेन्द्र शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर उन्होंने रेलकर्मियों की समस्याओं पर चर्चा की और हाल ही में सिंगापुर में हुए सम्मेलन के अनुभव साझा किए। उन्होंने रेलकर्मियों से संघर्ष के लिए तैयार रहने का आह्वान किया। इस दौरान रेलकर्मियों ने उपाध्यक्ष का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान प्रेमसिंह गुर्जर, रामकेश मीणा आदि मौजूद थे।


कार्यकारिणी का किया विस्तार
सवाईमाधोपुर. पायलेट एण्ड पटेल युवा मोर्चा राज्य कमेटी के जिलाध्यक्ष कृष्णा डोई गुड़ला ने गंगापुर सिटी के सचिव पद पर खेमराज डोई गुड़ला और रामराज चेची, मलारना डुंगर को बामनवास ब्लॉक अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया।


बैठक 28 को
सवाईमाधोपुर. सैनी सामूहिक विवाह सम्मेलन समिति की बैठक रविवार को दोपहर एक बजे आलनपुर स्थित सैनी छात्रावास में होगी। प्रवक्ता लोकेश सैनी ने बताया कि बैठक में अक्षय तृतीया पर होने वाले सामूहिक विवाह सम्मेलन की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned