होटल में हुई गाने  की शूटिंग

होटल में हुई गाने  की शूटिंग

abhishek ojha | Publish: Sep, 06 2018 06:13:44 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाईमाधोपुर. रणथम्भौर रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में चल रही हाउसफुल-4 फिल्म की शूटिंग के दौरान बुधवार को अभिनेता अक्षय कुमार, चंकी पाण्डे व एक अभिनेत्री पर फिल्म का एक गाना फिल्माया गया। जानकारों ने बताया कि फिल्म के कुछ दृश्य बनास नदी पर भी फिल्माए जाएंगे। इस दौरान फिल्म यूनिट के सदस्य मौजूद थे। वहीं होटल परिसर में शूटिंग के दौरान मोबाइल के प्रयोग पर प्रतिबंध लगा रखा है।


कालीसिल में बहे युवक की तलाश दूसरे दिन भी जारी
बामनवास. कैलादेवी स्थित कालीसिल नदी में मंगलवार शाम नहाते समय पैर फिसलने से बहे स्थानीय युवक का बुधवार को दूसरे दिन भी पता नहीं चल सका। इससे परिजनों का बुरा हाल है। बुधवार को दूसरे दिन भी करौली जिला प्रशासन के अधिकारी रेस्क्यू टीम के साथ युवक की तलाश में कालीसिल नदी तट पर जुटे रहे, लेकिन शाम तक युवक का सुराग नहीं लग पाया। इधर बामनवास कस्बे से भी बड़ी संख्या में लोग एवं परिजन सुबह ही कैलादेवी पहुंच गए। दिनभर की तलाश के बाद भी युवक का पता नहीं चला। वहीं स्थानीय ग्रामीणों की शिकायत रही कि प्रशासन की ओर से युवक की तलाश में ढिलाई बरती जा रही है। गौरतलब है कि स्थानीय पट्टीकलां निवासी विष्णु (25) पुत्र श्रीकिशन मीना अपने साथियों के साथ मंगलवार को कैलादेवी गया था। नहाते समय पैर फिसल जाने से बह गहरे पानीमें बह गया।


15 दिन से पिंजरें के पास नहीं आ रहा पैंथर, लोग भयभीत
सवाईमाधोपुर. यहां बजरिया स्थित सीमेंट फैक्ट्री में एक पखवाड़े से अधिक समय से पैंथर का मूवमेंट होने से लोग दहशत में है। फैक्ट्री के लोगों ने बताया कि फैक्ट्री परिसर व उसके समीप खेतों में दो पैंथरों के पगमार्क मिल रहे है। रात होते ही दोनों पैंथर आबादी में आ जाते है। इससे लोग दहशत के साए में है। उन्होंने बताया कि पैंथरों को पकड़वाने के लिए वनविभाग के अधिकारी व कर्मचारियों से शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है। उधर इस सबंध में रेसक्यू टीम प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि पैंथर 15 दिनों से पिंजरें के पास नहीं आ रहाहै। दो पैंथर फैंक्ट्री के पास स्थित बाजरें के खेतों में चले जाते है। उन्हें पकडऩे लिए पिंजरा लगा रखा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned