scriptबाइक-कार की टक्कर के बाद विवाद: समझाइश करने आए पुलिसकर्मियों की फाड़ी वर्दी, पुलिस ने भी की जमकर धुनाई | Dispute after a bike-car collision beating in driver and police | Patrika News

बाइक-कार की टक्कर के बाद विवाद: समझाइश करने आए पुलिसकर्मियों की फाड़ी वर्दी, पुलिस ने भी की जमकर धुनाई

locationसवाई माधोपुरPublished: May 01, 2019 11:54:40 pm

Submitted by:

abdul bari

मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

police beating

बाइक-कार की टक्कर के बाद विवाद: समझाइश करने आए पुलिसकर्मियों की फाड़ी वर्दी, पुलिस ने भी की जमकर धुनाई

सवाईमाधोपुर.
बजरिया शिव मंदिर के सामने बुधवार शाम एक कार चालक व पुलिसकर्मियों में मारपीट का मामला सामने आया है। इस दौरान बाजार में हंगामे से लोगों की भीड़ जमा हो गई। समझाइश के दौरान कार चालक अन्य जनों ने पुलिस जाप्ते के साथ मारपीट की। झगड़े में मानटाउन थाना पुलिस के दो पुलिसकर्मियों की वर्दी फट गई।
यह था मामला
जानकारी के अनुसार बजरिया शिव मंदिर में शाम करीब साढ़े सात बजे एक बाइक और कार के बीच टक्कर हो गई। इस दौरान किसी को चोट नहीं आई, लेकिन कार चालक बाइक चालक से उलझ गया। दोनों के बीच कहासुनी से बाजार में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान गश्त कर रही मानटाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद गश्त की गाड़ी में सवार दो पुलिसकर्मी शैतानसिंह व बाबूलाल गाड़ी से उतरे और बाइक चालक व कार चालक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन कार चालक पुलिसकर्मियों से उलझ गया। वहीं आधे दर्जन से अधिक लोगों ने पुलिसकर्मियों से मारपीट करना शुरू कर दिया।
थाने से बुलाया जाप्ता
मामला बढ़ता देखकर पुलिसकर्मियों ने थाने पर फोन लगाया और मौके पर पुलिस जाप्ते को बुलाया। उधर, कार चालक ने विधायक दानिश अबरार को फोन लगा दिया। मामले में कार चालक ने विधायक को फोन किया लेकिन विधायक ने कार चालक को रास्ते से हटाने को कहा। इसके बाद कार चालक पुलिसकर्मियों पर और ज्यादा भड़क गया। इस दौरान कार चालक के समाज के कुछ लोग कार चालक के पक्ष में उतर आए और पुलिस से उलझ गए।
पुलिस ने भी की जमकर धुनाई, तीन गिरफ्तार
इस दौरान पुलिस ने कार चालक की जमकर धुनाई कर दी और पकड़ कर थाने ले गई। पुलिस ने मामले में फुकरान, अब्दुल इस्लाम व इस्माइल खान निवासी मलारना चौड़ को गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य आरोपी मौके से भाग छूटे। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।
इनका कहना है
सूचना के बाद पुलिस जाप्ता पहुंचा और दोनों से समझाइश की लेकिन कार चालक नहीं माना। समझाइश के दौरान पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की और मारपीट की। मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।
रामसिंह यादव, थानाधिकारी, मानटाउन सवाईमाधोपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो