नशे में धुत कांस्टेबल ने अस्पताल में मचाया उत्पात

नशे में धुत कांस्टेबल ने अस्पताल में मचाया उत्पात

Vijay Kumar Joliya | Publish: Sep, 16 2018 02:16:07 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाईमाधोपुर. पुलिस लाइन में कार्यरत एक कांस्टेबल ने शनिवार शाम को पत्नी को नर्सिंगकर्मियों द्वारा इंजेक्शन नहीं लगाने की बात को लेकर जिला अस्पताल में कार्यरत हेल्प डेस्क कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी। बाद में अस्पताल चौकी पुलिस ने बीच बचाव करा मामला शांत कराया।
लेकिन बाद में रात करीब नौ बजे आरोपी कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह ने वापस अस्पताल पहुंचकर गार्ड के साथ मारपीट कर उत्पात मचाया। इस पर हेल्प डेस्क कर्मचारियों ने कांस्टेबल को कमरे में बंद कर दिया। अस्पताल प्रशासन ने एसपी, सीओ सिटी व कोतवाली थानाधिकारी को घटना की जानकारी दी। इस पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को शराब पीकर उत्पात मचाने के आरोप में गिरफ्तार किया।


यह था मामला
कोतवाली थानाधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि शाम को करीब सवा सात बजे कांस्टेबल पत्नी विजय कंवर को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आया था। इस दौरान ओपीडी बंद हो चुकी थी। ओपीडी प्रभारी सुरेश शर्मा ने ओपीडी बंद होने का हवाला देकर इंजेक्शन बाहर लगाने को कहा। इस पर वह उनसे अभद्रता करने लगा। इस पर ओपीडी प्रभारी ने हेल्प डेस्क में कार्यरत गार्ड गणेश को बुलाया। इस दौरान कांस्टेबल की पत्नी ने गार्ड से मारपीट की।


मौके पर पहुंची अस्पताल चौकी पुलिस ने बीच बचाव करा मामला शांत कराया। इस पर कांस्टेबल की पत्नी ने महिला थाने में ओपीडी प्रभारी सुरेश शर्मा व गार्ड के खिलाफ महिला के साथ अभद्रता करने की शिकायत की। इस पर महिला थाने के एएसआई रामनाथ गार्ड को लेने अस्पताल गए। तो अस्पताल कर्मचारियों ने वास्तविकता बताई। इसके बाद रात करीब नौ बजे आरोपी कांस्टेबल व उसके एक अन्य साथी ने अस्पताल जाकर गार्ड से मारपीट की। इस दौरान कर्मचारियों ने कांस्टेबल को कमरे में बंद कर दिया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने उसका मेडिकल करा 60 पुलिस एक्ट में बंद गिरफ्तार किया। उधर गार्ड गणेश ने आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत कोतवाली थाने में सौंपी। प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि दोनों पक्षों में इंजेक्शन लगाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।


कांस्टेबल द्वारा नशे में धुत होकर अस्पताल में मारपीट कर उत्पात मचाने के मामले की शिकायत मिली है। इस पर कांस्टेबल का मेडिकल करा उसे 60 पुलिस एक्ट में गिरफ्तार किया है।
सौरभ तिवारी, पुलिस उपाधीक्षक शहर सवाईमाधोपुर।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned