scriptजंगल में झाडिय़ों में मिला विद्युत ट्रांसफॉर्मर | Electric transformer found in rocks in the jungle | Patrika News

जंगल में झाडिय़ों में मिला विद्युत ट्रांसफॉर्मर

locationसवाई माधोपुरPublished: Apr 07, 2019 04:02:50 pm

Submitted by:

Subhash

जंगल में झाडिय़ों में मिला विद्युत ट्रांसफॉर्मर

 विद्युत ट्रांसफार्मर

विद्युत ट्रांसफार्मर

बहरावण्डा खुर्द. कस्बे के जंगलों में शनिवार को एक विद्युत ट्रांसफार्मर झाडिय़ों में मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना निगम के अधिकारियों को दी। तब निगम कार्मिकों ने जंगल में जाकर ट्रांसफार्मर कब्जे में लिया और जीएसएस पर पहुंचाया। खासबात यह है कि निगम के अधिकारियों को ट्रांसफार्मर के बारे में कोई जानकारी तक नहीं थी। अब वे इस ट्रांसफार्मर को खराब बताकर गांव में किसी स्थान पर छोड़ जाने व वहां से किसी अज्ञात द्वारा चुराकर जंगल में ले जाने की बात कह रहे हैं। ग्रामीण रमेश चौधरी ने बताया कि वे मस्टररोल के लिए रोज जंगल की ओर जाते हैं।

रातीमरम नामक स्थान के पास चौड़े खाड़ में उनको यह ट्रांसफार्मर झाडिय़ों में दिखाई दिया। इसकी सूचना उन्होंने निगम के कनिष्ठ अभियन्ता को दी। कनिष्ठ अभियन्ता राहुल मंगल ने बताया कि करीब 25 दिन पहले कस्बे के हरिजन मोहल्ले में दो ट्रांसफार्मर थे। उनको लाते वक्त एक ट्रांसफार्मर ट्रॉली से गिर गया था। उन्होंने बताया कि संभवतया गिरे ट्रांसफार्मरको किसी अज्ञात ने तेल व तार चुराने के इरादे से उठाकर जंगल में छोड़ दिया हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो