scriptरोजगार विभाग के तत्वावधान में 56 युवाओं को दिया रोजगार | Employment provided to 56 youth under the aegis of Employment Departme | Patrika News

रोजगार विभाग के तत्वावधान में 56 युवाओं को दिया रोजगार

locationसवाई माधोपुरPublished: May 11, 2018 02:44:50 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

रोजगार विभाग के तत्वावधान में 56 युवाओं को दिया रोजगार

 युवाओं के साक्षात्कार लेते अधिकारी।

सवाईमाधोपुर कलक्ट्रेट स्थित रोजगार कार्यालय में युवाओं के साक्षात्कार लेते अधिकारी।

सवाईमाधोपुर. रोजगार विभाग के तत्वावधान में गुरुवार को कलक्ट्रेट स्थित रोजगार कार्यालय पर रोजगार शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी। इसमें बाहर से आई कई कंपनियों ने युवाओं के साक्षात्कार लेकर उन्हें रोजगार दिया। जिला रोजगार अधिकारी हरीश नैनकवाल ने बताया कि शिविर में जयपुर व गुडग़ांव से आई निजी कंपनियों के प्रतिनिधियों ने 56 युवाओं का चयन करके उन्हें रोजगार के लिए ऑफर लेटर दिए।

आठ विभागों के अधिकारी मिले अनुपस्थित
छाण . संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल गुरुवार को छाण में चल रहे न्याय आपके द्वार शिविर का निरीक्षण किया। निरीक्षण में सुबह 11 बजे तक कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा। इस पर उन्होंने एडीएम को अनुपस्थित अधिकारियों को नोटिस देने के निर्देश दिए। गोठवाल ने बताया कि एसडीएम खण्डार, सहायक निदेशक सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, सवाईमाधोपुर विकास अधिकारी, सहायक अभियंता, कनिष्ठ अभियंता, विद्युत निगम के एईएन अनुपस्थित थे। इनके प्रतिनिधि भी वहां नहीं थे। इस पर जिला कलक्टर ने संंबंधित अधिकारियों को अनुपस्थित रहने पर नोटिस दिया गया। इसी क्रम में एसडीओ खण्डार ने प्रवर्तक निरीक्षक, ब्लॉक सांख्यिकी अधिकारी, प्रोग्रामर सूप्रो. विभाग खण्डार, ब्लॉक सीएमएचओ, सहायक कृषि अधिकारी को नोटिस दिया।

कांग्रेस में नए ब्लॉक अध्यक्षों को कमान
सवाईमाधोपुर. हाल ही में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने जारी की ब्लॉॅक अध्यक्षों की सूची में पूर्व वार्ड पार्षद अली मोहम्मद को कांग्रेस कमेटी शहर व बाबू लाल मीणा को ग्रामीण ब्लॉॅक अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने माला पहनाकर व साफा ओढ़ाकर स्वागत किया। इस अवसर पर नवनियुक्त अध्यक्षों पार्टी के अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी , प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट , पूूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा व एआईसीसी सदस्य व आईटी सेल के प्रदेश संयोजक दानिश अबरार का आभार जताया।
इससे पहले अली मोहम्मद व बाबू लाल मीणा को ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर पार्टी कार्यकर्ता व समर्थक शहर से दुपहिया व चैपहिया वाहनों में सवार होकर ढोल नगाड़ों के साथ जुलूूस के रूप में रणथम्भौर रोड स्थित एक फार्म हाउस पहुंचे। जुलूस के यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की। अबरार ने बताया कि कांग्रेस सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। प्रदेश नेतृत्व ने पार्टी हित में लंबे समय से धरातल पर कार्य करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण पद पर नियुक्त किया है। इस पर नवनियुक्त ब्लॉॅक अध्यक्ष ने अबरार का आभार जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो