scriptEncroachment selling vegetables, people upset | अतिक्रमण कर बेच रहे सब्जी, लोग परेशान | Patrika News

अतिक्रमण कर बेच रहे सब्जी, लोग परेशान

locationसवाई माधोपुरPublished: May 18, 2023 11:27:57 am

Submitted by:

Subhash Mishra

-अतिक्रमण होने से आवाजाही में आती है परेशान

अतिक्रमण कर बेच रहे सब्जी, लोग परेशान
. शिवाड़ कस्बे में छोटे बाग के पास सड़क किनारे बैठक सब्जी बेचते विक्रेता।
सवाईमाधोपुर. शिवाड़ कस्बे में ग्राम पंचायत प्रशासन की अनदेखी से घुश्मेश्वर मंदिर मार्ग पर रास्ते में सब्जी बेचने से लोगों को परेशानी हो रही है। हालांकि सब्जी बेचने के लिए बाकायदा अस्तल वाले बालाजी के पास सब्जी नवनिर्मित सब्जी मण्डी संचालित है लेकिन कम ही सब्जी विक्रेता यहां बैठते है, जबकि लक्ष्मीनाथजी मंदिर मार्ग पर कस्बे व बाहर से आने वाले भी मार्ग में बैठक सब्जी बेच रहे है। इससे मार्ग सिकुड़ता नजर आ रहा है।
कस्बे के मुख्य रास्ते में लक्ष्मीनाथ जी के मंदिर के यहां लंबे समय सब्जी विक्रेता अतिक्रमण कर सब्जी बेच रहे है। ऐसे में घुश्मेश्वर मार्ग जाने वाला रास्ता लोगों व वाहनों की आवाजाही से सिकुड़ रहा है। मुख्य बाजार से निकलने के बाद यात्रियों को छोटे बाग के पास से दोनों ओर सब्जी विक्रेता के बैठ जाने से परेशानी हो रही है।
सब्जी मंडी में नहीं सुविधाएं
कस्बे में सब्जी मंडी मुख्य जगह बनी है। यहां वर्षो से सब्जी विक्रेता सब्जी बेचते है । यहां सब्जी विक्रेताओं की मुख्य मांग चारों ओर जाली लगवाने की है। बंदरो व सुअरो की यहां समस्या रहती है। मगर ग्राम पंचायत हर साल केवल आश्वासन ही देती है, होता कुछ नहीं है। इसके अलावा यहां शौचालय की कोई सुविधा नही है। ग्राम पंचायत का इस ओर भी कोई ध्यान नही है। इन सुविधाओ के नहीं होने से यहां सब्जी विक्रेता सब्जी नहीं बेच रहे है।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.