कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे किसान

www.patrika.com/rajasthan-news

Rakesh Verma

September, 1311:10 AM

Sawai Madhopur, Rajasthan, India

सवाईमाधोपुर. भारतीय किसान संघ की जिला शाखा के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर बौंली थानाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जिलाध्यक्ष रामावतार मीणा ने बताया कि गत दिनों मित्रपुरा में किसानों की सभा की गई। इसके बाद बदहाल सड़कों को लेकर ज्ञापन देने के लिए उप तहसील कार्यालय पहुंचे, लेकिन वहां कोई अधिकारी नहीं मिला। ऐसे में कार्यकर्ता वहीं धरने पर बैठ गए। इस पर वहां आए बौंली थानाधिकारी ने किसानों व महिलाओं के साथ दुव्र्यवहार किया और उन्हें जबरन धरने से उठा दिया। इससे किसानों में रोष है। इससे पूर्व किसान रैली के रूप में कलक्ट्रेट पहुंचे और कलक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठे। इस दौरान गजानंद जाट, रामनिवास मीणा व कांजी मीणा थे।


टंकी की मोटर खराब, ग्रामीणों में रोष

चौथ का बरवाड़ा. तहसील क्षेत्र के पांवाडेरा गांव में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास जनता जल योजना की टंकी की मोटर खराब होने से पेयजल समस्या हो रही है। पंचायत समिति सदस्य देवीशंकर गुर्जर, ग्रामीण नादान, रामजीलाल आदि ने बताया कि सप्लाई के लिए लगाई गई मोटर पिछले दस दिनो सें खराब होकर बंद है।


बोरिंग ठीक कराएं

सवाईमाधोपुर. खैरदा की लवकुश कॉलोनी के लोगों ने बुधवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर कॉलोनी में खराब पड़ी बोरिंग को ठीक कराने की मांग की है। ताकि समस्या दूर हो सके।


प्रदर्शन 13 से
सवाईमाधोपुर. सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग, राजस्थान सरकार के तत्वावधान में राज्य की जनता को 7 डी सिनेमा की नवीनतम टेक्नोलॉजी का अनुभव कराने के लिए सवाई माधोपुर नगर परिषद कार्यालय में 13 सितम्बर से पांच दिवसीय 7 डी सिनेमा का नि:शुुल्क प्रदर्शन सुबह 10 बजे से किया जाएगा। एसीपी सूचना एवं प्रौद्योगिकी प्रदीप कुमार ने बताया कि 7 डी सिनेमा प्रदर्शन में तूफ ान, बिजली, भूकम्प, बरसात आदि के रोमांच का अनुभव किया जा सकता है। सिनेमा का प्रदर्शन पूरे राज्य में 3 डी सिनेमा वैन के द्वारा किया जा रहा है।

rakesh verma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned